स्टिंग सीडी में है मुझसे कहीं ज्यादा भाजपा के विरूद्ध सामग्री: हरीश रावत
Advertisement

स्टिंग सीडी में है मुझसे कहीं ज्यादा भाजपा के विरूद्ध सामग्री: हरीश रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार को कहा कि कथित ‘स्टिंग’ में उनसे कहीं ज्यादा भाजपा के विरूद्ध सामग्री है क्योंकि यह साबित करता है कि उनकी सरकार को गिराने की साजिश थी।

स्टिंग सीडी में है मुझसे कहीं ज्यादा भाजपा के विरूद्ध सामग्री: हरीश रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार को कहा कि कथित ‘स्टिंग’ में उनसे कहीं ज्यादा भाजपा के विरूद्ध सामग्री है क्योंकि यह साबित करता है कि उनकी सरकार को गिराने की साजिश थी।

हालांकि रावत ने भाजपा को राज्य में घूम रहे उसके वीडियो वाहनों से लोगों को स्टिंग दिखाने की चुनाव आयोग से अनुमति नहीं मिलने पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं चुनाव आयोग के फैसले पर टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन मुझे यह अवश्य कहना है कि तथाकथित स्टिंग सीडी में मुझसे कहीं ज्यादा भाजपा के बारे में चीजें हैं। उदाहरण के लिए यह साबित करता है कि मेरी सरकार गिराने की साजिश थी।’ चुनाव आयोग ने यह कहते हुए भाजपा को उसके प्रचार वाहनों में स्टिंग सीडी का कुछ हिस्सा दिखाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया कि यह मामला अदालत में विचाराधीन है।

भाजपा ने राज्य के कल्याण के लिए केंद्र द्वारा उठाये गये कदमों और वर्तमान सरकार के भ्रष्टाचार के बारे में लोगों को जागरूक बनाने के लिए हाल ही में एलईडी स्क्रीन लगे आठ प्रचार वाहन विदा किए। पार्टी इन वाहनों की संख्या बढ़ाने जा रही है क्योंकि वह सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों मे मतदाताओं तक अपना संदेश पहुंचाना चाहती है।

Trending news