Saharanpur News: "इंशाअल्लाह फिर जल्द पुलवामा हमला होगा", देवबंद से हुई धमकी देने वाले की गिरफ्तारी
Advertisement

Saharanpur News: "इंशाअल्लाह फिर जल्द पुलवामा हमला होगा", देवबंद से हुई धमकी देने वाले की गिरफ्तारी

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि एक बार फिर  पुलवामा जैसा आतंकी हमला दोहराने की धमकी दी गई है. सोशल मीडिया एक्स पर विवादित ट्वीट पोस्ट किया है.

 Pulwama Controversial tweet

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सहारनपुर के देवबंद से फिर एक बार राष्‍ट्र विरोधी गत‍िव‍िध‍ि सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है, कि झारखंड निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया एक्स पर एक विवादित ट्वीट पोस्ट किया है. इसमें उसने पुलवामा जैसा आतंकी हमला दोहराने की धमकी दी है. धमकी भरा मैसेज सामने आने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आ गई है. आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

इस्‍लामिक पढ़ाई कर रहा आरोपी 
सहारनपुर पुलिस ने इस मामले में जमशेदपुर, झारखंड के छात्र मोहम्‍मद तलहा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुता‍बिक, पुलवामा जैसा हमला दोहराने की धमकी देने वाला मोहम्‍मद तलहा पुत्र मोहम्‍मद अब्‍दुल झारखंड में जमशेदपुर के सरायकेला का रहने वाला है. तलहा देवबंद से इस्‍लामिक पढ़ाई कर रहा है. मोहम्‍मद तलहा ने सोशल मीडि‍या पर पुलवामा जैसा हमला दोहराने की धमकी दी तो राष्‍ट्रप्रेमियों ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाना शुरू कर दिया है.

पूछताछ में जुटी खुफिया एजेंसी
कई लोगों ने मामले की शिकायत यूपी पुलिस से की थी. जिसके बाद सहारनपुर पुलिस हरकत में आई और छापेमारी कर धमकी देने वाले वाले मोहम्‍मद तलहा पर शिकंजा कस दिया. साथ ही पुलिस और गुप्‍तचर एजेंसिया तलहा से पूछताछ में जुटी हैं. 

सुरक्षा एजेंसियां हुई सतर्क
देवबंद में देश विरोधी गतिविधियां लगातार सामने आती रही हैं. आतंकी घटनाओं से भी यहां के तार कई बार जुड़े पाए गए हैं. एनआईए सहित कई सुरक्षा और जांच एजेंसियां देवबंद में छापेमारी कर संदिग्‍धों की धरपकड़ करती रही हैं. अब देवबंद से पुलवामा जैसा हमला दोहराने की धमकी सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और गहराई से मामले की जांच में जुटी हैं.

 

Trending news