पुरानी रंजिश के चलते गांव के प्रधान ने चलाई गोलियां, 3 की मौत
Advertisement

पुरानी रंजिश के चलते गांव के प्रधान ने चलाई गोलियां, 3 की मौत

जिले के नत्थापुरवा गांव में शुक्रवार शाम दो अपराधी गुटों में जमीन पर कब्जे को लेकर चल रही रंजिश में जमकर गोलियां चली। इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी तथा तीन लोग घायल हो गये।

कानपुर : जिले के नत्थापुरवा गांव में शुक्रवार शाम दो अपराधी गुटों में जमीन पर कब्जे को लेकर चल रही रंजिश में जमकर गोलियां चली। इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी तथा तीन लोग घायल हो गये।

एसएसपी के ईमैन्युएल ने बताया कि नत्थापुरवा गांव में आज शाम गांव के प्रधान रामदास और पप्पू कटरी के बीच झगड़ा हुआ। रामदास ने गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें पप्पू और उसके साथी दिनेश की मौके पर ही मौत हो गयी। इन दोनों की उम्र करीब चालीस साल है। इनमें से एक घायल कल्लू की हालात काफी नाजुक है। सभी को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ईमैन्युएल के अनुसार रात में करीब साढ़े आठ बजे अस्पताल में भर्ती एक घायल की मौत हो गयी। पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है। हत्यारे अभी भी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है। इलाके में हालात अभी भी तनावपूर्ण है।

पुलिस के अनुसार रामदास और पप्पू के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है और कई बार दोनों पक्षों में झड़प हो चुकी है। लेकिन आज शाम यह झड़प हिंसक हो गयी।

इस घटना के बाद गुस्सायें लोगों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ की तथा गाड़ियों और मकान में आग लगाने की कोशिश की। घायल जब अस्पताल पहुंचे तो वहां भी उनके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। नत्थापुरवा में स्थिति तनावपूर्ण है।

एसएसपी के अनुसार इलाके में तनाव को देखते हुये चार पुलिस स्टेशनों की पुलिस तैनात की गयी है। अभी इस संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

Trending news