60 साल की उम्र में ससुर को चढ़ी जवानी, 21 साल की बहू को लेकर हुआ फरार, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1829660

60 साल की उम्र में ससुर को चढ़ी जवानी, 21 साल की बहू को लेकर हुआ फरार, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी!

UP News : 60 साल के ससुर को अपनी ही बहू से प्‍यार हो गया. प्‍यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि दोनों घर से भागने का भी फैसला कर लिया. जब ससुर और बहू के रिश्‍तों की खबर फैली तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई.

सांकेतिक तस्‍वीर

UP News : प्‍यार मोहब्‍बत के कई किस्‍से आप सुने होंगे. लेकिन आज हम जो आपको किस्‍सा बताने जा रहे हैं, उसे जानकर हर कोई हैरान हो सकता है. 60 साल के ससुर को अपनी ही बहू से प्‍यार हो गया. प्‍यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि दोनों घर से भागने का भी फैसला कर लिया. जब ससुर और बहू के रिश्‍तों की खबर फैली तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया गया कि ससुर 60 साल का है और बहू 21 साल की है।

यह है पूरा मामला 
दरअसल यह पूरा मामला राजस्‍थान के बूंदी शहर के सिलोर गांव का है. यहां पीड़ित युवक पवन वैरागी ने अपने ही पिता रमेश वैरागी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पवन का आरोप है कि मेरे पिता मेरी पत्नी को भगाकर ले गए. पीड़ित का कहना है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं ले रही है. पवन के छह माह की एक बेटी है. आरोप है कि पिता उसकी पत्‍नी को उसकी बाइक से लेकर फरार हो गए. 

पत्‍नी को बहलाफुसला कर ले गए 
पवन ने आरोप लगाया कि उसका पिता पहले भी गलत-सलत हरकतें करता था. उसकी पत्नी सीधे स्वभाव की है. पिता उसे डराता धमकाता भी था. पवन आरसीसी का काम करता है. वह मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है. वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पवन बैरागी ने पत्नी को भगाकर ले जाने के लिए पिता पर शक जाहिर किया है. जांच जारी है. 

पुलिस जांच में जुटी 
पुलिस मामले में सरगर्मी से दोनों प्रेमियों की तलाश कर रही है. साथ ही परिजनों से भी पुलिस की मदद के लिए कहा गया है. परिजनों के द्वारा दी गई हर संभावित ठिकाने पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है. पवन बैरागी की ओर से पिता रमेश बैरागी के खिलाफ दी गई रिपोर्ट में अपनी मोटरसाइकिल का चोरी होना भी बताया गया है. दोनों ससुर-बहू इसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए हैं. बताया गया कि ये मामला कुछ महीने पहले का है. 

Watch: Seema Haider ने बोला सनी देओल का मशूहर डायलॉग, पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई ये गुहार

Trending news