Ballia News: जीजा संग साली चौथी बार हुई फरार, पति दीवानों की तरह कर रहा लौटने का इंतजार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1818996

Ballia News: जीजा संग साली चौथी बार हुई फरार, पति दीवानों की तरह कर रहा लौटने का इंतजार

Ballia News: बलिया में एक मामला सुर्खियां बना हुआ है, मामला जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.  तीन बच्चों की मां चौथी बार नकदी और जेवर लेकर जीजा संग फरार हो गई. युवक अभी भी पत्नी के लौटने का इंतजार कर रहा है. 

सांकेतिक फोटो.

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला प्रधानमंत्री आवास का पैसा, गहने और कीमती सामान लेकर जीजा के साथ फरार हो गई. वह अपने साथ एक बच्ची को भी लेकर गई है. पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह परेशान हो गया. उसने बताया कि मेरी बीवी चौथी बार भाग गई है. उसे मैं रखना चाहता हूं, बच्चें रो रहे हैं और काफी परेशान हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हजौली बाबू के पुरा का है. यहां के रहने वाले अमलेश कुमार राजभर की शादी 2006 में हुई. वह बेहद खुश था, उसे लगा कि उसकी पत्नी हमेशा वह सारी खुशियां देगी जो उसे और उसके परिवार को चाहिए. वक्त बीतता गया लेकिन पत्नी की हरकतें पति के लिए नासूर बनती गई.

अमलेश की पत्नी पहली बार घर छोड़कर भागी तो पति को बताया कि वह मायके जा रही है. पत्नी के घर छोड़कर मायके भागने का सिलसिला तीन बार हुआ. बच्चों की परवरिश और सामाजिक बदनामी के डर से पति अवलेश हर बार ससुराल जाकर अपनी पत्नी को मना कर घर लाता. लेकिन पत्नी की चौथी बार फिर जीजा के साथ फरार हो गई. 

इसके लिए पत्नी ने बेहतरीन प्लानिंग की. जिसके तहत पीएम आवास के लिए मिले पैसे को भी वह अपने साथ लेकर गई. पति को लगा कि पीएम आवास के तहत घर बनाने के लिए जो पैसा वह अपनी पत्नी को दे रहा है. आने वाले दिनों में वह अपने घर के काम को शुरू करेगा, लेकिन उसकी पत्नी के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था.

जीजा के साथ इश्क में फना हो चुकी साली अपने पति और बच्चों की परवाह किए बगैर अपने जीजा के साथ चौथी बार फरार हो गई. पति अमलेश का कहना है कि साढ़ू की पत्नी भी इसका विरोध नहीं कर रही है. यही वजह है कि जीजा और साली के प्रेम के चक्कर में उसका घर बर्बाद हो गया है. 

 

 

Trending news