श्रीसंत के साथ फाइट के बाद गौतम गंभीर का आया ट्वीट, मुस्कुराते हुए फोटो शेयर कर लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1998893

श्रीसंत के साथ फाइट के बाद गौतम गंभीर का आया ट्वीट, मुस्कुराते हुए फोटो शेयर कर लिखी ये बात

gambhir vs sreesanth:  लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट में मैच के दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के बीच हुई नोकझोक का मामला इंटरनेट पर छाया हुआ है. श्रीसंत के आरोपों के बाद अब गंभीर का एक ट्वीट प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है. 

श्रीसंत के साथ फाइट के बाद गौतम गंभीर का आया ट्वीट, मुस्कुराते हुए फोटो शेयर कर लिखी ये बात

gambhir vs sreesanth: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस वीडियो क्लिप में गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत के बीच नोकझोंक होती दिख रही है. श्रीसंत ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर गंभीर पर निशाना साधा. यहीं से मामला तूल पकड़ता है. अब गौतम गंभीर ने भी एक्स ( ट्विटर) पर एक पोस्ट की है, जिसे प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है. हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है.

 

क्या लिखा गौतम गंभीर ने
गौतम गंभीर ने एक्स पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ''मुस्कुराइए जब दुनिया को सिर्फ अटेंशन चाहिए'' यानी इन शब्दों के जरिए गौतम गंभीर ने साफ कर दिया है कि उनको किसी चीज का फर्क नहीं पड़ता है. 

क्या है पूरा वाकया
आइए सबसे पहले जानते हैं कि पूरा मामला क्या है, दरअसल लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट के इस सीजन में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच का है, इसी मैच के दौरान बल्लेबाजी कर रहे गौतम गंभीर ने श्रीसंत की गेंद पर छक्का और चौका लगाया, इसके बाद अगली गेंद डॉट खेली. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच गरमा-गरमी देखने को मिली.

मैच के बाद श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर पर निशाना साधा और आरोप लगाए. श्रीसंत ने कहा, मिस्टर फाइटर के साथ जो कुछ हुआ, उसके बारे में मैं कुछ स्पष्ट करना चाहता था. मिस्टर फाइटर बिना किसी कारण के अपने सभी साथियों से लड़ता है. वह वीरू भाई (वीरेंद्र सहवाग) समेत अपने सीनियर खिलाड़ियों और कई लोगों का सम्मान भी नहीं करते. ठीक ऐसा ही हुआ. बिना किसी उकसावे के वह मुझे कुछ ऐसा कहते रहे जो बहुत असभ्य है. यह बात गौतम गंभीर को कभी नहीं कहनी चाहिए थी. 

Trending news