Ashish Vidyarthi Birthday : 57 साल की उम्र में दूसरी शादी, मौत से सामना, आशीष व‍िद्यार्थी की ऐसी रही अब तक की लाइफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1743936

Ashish Vidyarthi Birthday : 57 साल की उम्र में दूसरी शादी, मौत से सामना, आशीष व‍िद्यार्थी की ऐसी रही अब तक की लाइफ

Happy Birthday Ashish Vidyarthi : आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) जोकि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 57 साल की एज में हाल ही में उन्होंने शादी की जिसकी खूब चर्चा रही. सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा रही.

ashish vidyarthi (फाइल फोटो)

Happy Birthday Ashish Vidyarthi : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और अपने विलेन अंदाज से पहचान बनाने वाले आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हाला ही में उन्होंने 57 साल की उम्र में शादी की. अपनी इस दूसरी को लेकर वो काफी चर्चा में भी रहे. आइए जानते हैं उनकी शादी से जुड़ी कुछ बातें साथ ही जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी इंसिडेंट के बारे में जिसे वो कभी भूल नहीं पाए हैं.

जब दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी
आशीष व‍िद्यार्थी ने जब 57 साल की उम्र में दूसरी शादी तो इसकी खूब चर्चा रही. असम की रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से उन्होंने अचानक ही शादी की थी. 25 मई को कोर्ट मैरेज कर रुपाली के साथ शादी के बंधन में बेधे थे. उन्होंने इस बारे में कहा था कि ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना, यह एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है.  

आशीष की दुल्हन‍
आशीष की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. उनकी बीवी रुपाली असम की हैं और फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. आशीष की बीवी गुवहाटी की है और कोलकाता में उनका फैशन स्टोर भी है. 

आशीष की लाइफ का एक इंसिडेंट 
आशीष विद्यार्थी 182 बार मरने की एक्टिंग अपनी फिल्मों में कर चुके हैं. When Ashish Vidyarthi Really Faced Death. हालांकि आशीष विद्यार्थी के लाइफ में एक बार ऐसा भी मौका आया जब सच में शूटिंग के समय उनका मौत से सामना हुआ. एक फ़िल्म के दौरान उनको पानी में उतरना था पर गहराई का अंदाज़ा न होने के कारण वो गहरे पानी में उतर गए. सब समझ रहे थे कि आशीष एक्टिंग करने में लगे हैं कि लेकिन पास खड़े एक पुलिसवाले के मन में शक हुआ तो पानी में कूदा पड़ा और आशीष को बचाकर ले आया. वहां जितने भी लोग मौजूद से वो सभी हैरान रह गए थे.

200 फिल्मों से ज्यादा फिल्में
आशीष विद्यार्थी के फिल्मी करियर को अगर देखें को इसे एक कामयाह करियर कह सकते हैं. हिंदी स‍िनेमा के साथ ही 11 भाषाओं में आशीष ने 200 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया. अम‍िताभ बच्चन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आई फिल्म ‘गुडबाय’ उन्हें फिलहाल देखा गया.

और पढ़ें- Prayagraj Mahakumbh Mela : महाकुंभ 2025 के लिए रेलवे तैयार, मुख्य स्नान पर्वों पर चलेंगी 800 से ज्यादा मेला स्पेशल ट्रेन

और पढ़ें- UP Weather Update: यूपी में भीषण गर्मी के बीच खत्म होने वाला है मानसून का इंतजार, आंधी बारिश के लिए रहें तैयार

Handcrafted cow dung jewelry: अरे ये क्या! गाय के गोबर से बन रहे हैं गहने, डिजाइन ऐसे की नज़र ना हटे

Trending news