Khesari New Song: इंटरनेट पर आग लगा रहा खेसारी का नया गाना 'मुर्गा ह असली', व्यूज 5.4 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2038467

Khesari New Song: इंटरनेट पर आग लगा रहा खेसारी का नया गाना 'मुर्गा ह असली', व्यूज 5.4 मिलियन पार

New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना धमाल मचा रहा है.  महज तीन दिन के भीतर ही गाने को  5.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी के साथ महिमा सिंह ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है. 

Khesari New Song: इंटरनेट पर आग लगा रहा खेसारी का नया गाना 'मुर्गा ह असली', व्यूज 5.4 मिलियन पार

Khesari Lal New Video Song: भोजपुरी के सुपरस्टार, हिट मशीन और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल का गाने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. नए साल से पहले आए उनका नए गाने 'मुर्गा ह असली' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज किया गया है. गाने में खेसारी के साथ महिमा सिंह ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया है. इस गाने का जादू भोजपुरिया दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

खेसारी लाल यादव के गानों की पसंद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि तीन दिन के अंदर ही इस गाने को 5.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाना म्यूजिक में नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. इस धमाकेदार भोजपुरी गाने में महिला सिंह का वेस्टर्न अवतार दर्शकों को उनकी ओर खींचने में कामयाब रहा है. वहीं 'मुर्गा ह असली' को खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है. खेसारी और महिमा की केमेस्ट्री ने दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया है. यही कारण है कि गाना सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर धमाल मचा रहा है. 

गाने में महिमा अपने प्रेमी खेसारी से कहती है कि नया साल आ रहा है. इसमें अपने माल को क्या तोहफा दे रहे हो. इस पर खेसारी कहता है कि अब के काटे खातिर चाकू न फसली  रानी नया औजार 'मुर्गा ह असली' रही जब तोहार तसरा रही. इस तरह से खेसारी अपनी जान को 'मुर्गा ह असली'  दे रहे हैं। इस समय गाना म्यूजिक चार्ट बस्तर में नम्बर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि खेसारी की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है. जो दर्शकों को उनके गांव को हिट करने को मजबूर कर देती हैं. इस गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं वही म्यूजिक आर्य शर्मा का हैं.

खेसारी के साल 2023 में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए हैं. हाल ही में  खेसारी लाल यादव का सांग निम्बू खरबूजा भईल 2 रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने सर आंखों पर बैठ लिया है. इस गाने को अब तक 4 करोड़ के करीब लोगों ने देख लिया है. वहीं अब खेसारी का नया गाना 'मुर्गा ह असली' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है, जिसने रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ा दिया है.

Trending news