Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी क्या बीजेपी में शामिल होंगे, वायरल तस्वीरों के बाद चर्चाएं तेज
Advertisement

Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी क्या बीजेपी में शामिल होंगे, वायरल तस्वीरों के बाद चर्चाएं तेज

Mahendra Singh Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह  धोनी की बीजेपी नेताओं के साथ वायरल तस्वीर के बाद उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है.

MS Dhoni meet BJP Leaders

Mahendra Singh Dhoni seen with BJP leaders: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इस वक्त सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनकी बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. रांची में 30 नवंबर, 2023 दिन गुरुवार को कई बीजेपी नेताओं ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मुलाकात की जिनमें राज्यसभा सांसद सह झारखंड प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दीपक प्रकाश, रांची विधायक सह पूर्व झारखंड विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह और कांके के बीजेपी विधायक समरी लाल शामिल हैं. अब इसी मुलाकात एक नई बहस छेड़ दी है.

 

रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात
माही की बीजेपी नेताओं से हुई इस मुलाकात के बाद दबी जुबान से कई चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. सवाल उठने लगे हैं कि क्या धोनी राजनीति से अपने नई पारी की शुरुआत करेंगे और अगर करेंगे तो क्या बीजेपी के साथ या फिर यह मुलाकात महज एक इत्तेफाक है? दरअसल, बीजेपी नेताओं से यह मुलाकात रांची एयरपोर्ट पर हुई, तब बीजेपी नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए गए थे. धोनी वीआईपी लाउंज में पहुंचकर अपनी फ्लाइट का इंतज़ार कर रहे थे. इसी दौरान बीजेपी के नेताओं ने धोनी के साथ तस्वीर खिंचाई.

संन्यास की घोषणा
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  हमेशा से चौंकाने वाले फैसले लेते रहे हैं. 2014 के दिसंबर में उन्होंने एकाएक संन्यास की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया. माही ने साल 2019 का वर्ल्ड कप खेलने के बाद अगले एक साल तक कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला और फिर साल 2020 में अगस्त के माह में उन्होंने अचानक संन्यास की घोषणा कर दी.

और पढ़ें- Bijali Bill In UP: बिजली उपभोक्ताओं को जोर का झटका, 15 से 30 फीसदी तक बढ़ सकते हैं घरेलू बिजली के दाम

और पढ़ें- UP Weather Update: यूपी के कई शहरों में बारिश का अलर्ट, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ में प्रदूषण से हालत खराब, जाने पूरा हाल

Watch: LPG Cylinder के फिर बढ़े दाम, जानें आपके शहर में क्या है नया रेट

Trending news