New Year 2024 Party Ideas: न्यू इयर के लिए इन 5 थीम पर करें पार्टी, पूरे साल भूल नहीं पाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2023527

New Year 2024 Party Ideas: न्यू इयर के लिए इन 5 थीम पर करें पार्टी, पूरे साल भूल नहीं पाएंगे

New Year 2024 Party Ideas: न्यू इयर पार्टी के लिए 5 थीम्स जिन पर आप अपनी पार्टी को प्लान कर सकती है. आइए उस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं.

new year 2024

New Year 2024 Party Theme: न्यू इयर पर क्या आप भी कुछ नया करना चाहते हैं? बिल्कुल नई थीम पर पार्टी करना चाहते लेकिन दिमाग में आइडिया नहीं आ रहा है. घबराने की कोई बात नहीं, क्योंकि हम लेकर आए हैं न्यू इयर पार्टी के लिए 5 थीम्स जो आपके न्यू इयर सेलिब्रेशन को एकदम यादगार बना देंग. कुछ अलग, कुछ नया और एकदम लीक से हटकर. हम अपनी लिस्ट में लेकर आए हैं 5 थीम जिनपर पार्टी करने की प्लानिंग कर सकते हैं. 

ब्लैक ऐंड वाइट पार्टी थीम
कलरफुल चीजें तो हम हमेशा अपने आसपास देखते ही है लेकिन अगर आप पूरी पार्टी का थीम ब्लैक ऐंड वाइट रखें तो ये एक अलग तरह का एक्सपीरियंस होगा. ऐसी पार्टी में थीम को बरकरार रखने के लिए डेकोरेशन के लिए ब्लैक ऐंड वाइट चीजो का ही इस्तेमाल करें. गेस्ट को पहले ही बता दें कि ब्लैक ऐंड वाइट थीम के हिसाब से ही खुद को ड्रेसअप करके आएं. कटलरी से लेकर सजावट सबकुछ इस थीम पर हो इसका ध्यान रखें. 

सिलेब्रिटी पार्टी
इस थीम पर पार्टी करनी है तो अपने गेस्ट्स को उनके फेवरेट सिलेब्रिटी के जैसे तैयार होकर आने को कहें. जहां तक डेकोरेशन की बात है तो एंट्रेंस पर रेड बिछा सकते हैं और 2-4 हैलोजन्स भी लगकर माहौल एक बॉलीवुड वाला या रियलिटी शो वाला दे सकते हैं. 

बॉनफायर पार्टी
न्यू इयर ऐसे वक्त पर होता है कि कड़ाके की ठंड पड़ रही होती है तो इस बार बॉनफायर थीम पर पार्टी कर सकते हैं. इसके लिए छत पर बॉनफायर लगाकर इर्दगिर्द अपने दोस्तों के साथ बैठ जाएं और खाने की ठीक ठाक व्यवस्था करे. बॉनफायर के आस-पास ही डांस, गाने या अत्याक्षरी जैसी एक्टिविटी कर सकते हैं. 

पिकनिक का प्लान 
अगर आप बाहर जाकर पार्टी करना चाहते हैं या अच्छा समय बिताना चाहते हैं तो परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक प्लान कर सकते हैं. इसके लिए एक अच्छी जगह चुन लें और घर से ही कुछ नाश्ता बनाकर ले जाएं. इससे आपके अच्छे खासे पैसे बचेंगे. नाश्ते में सैंडविच ले जाएं. कुछ चटपटा खाना हो तो भेलपुरी बनाकर ले जा सकते हैं. हेल्दी खाना हो तो फलों का सलाद तैयार कर ले जाएं. पिकनिक के दौरान आप कुछ आउटडोर गेम जैसे कि बैडमिमटन, वॉलीबॉल ले जा सकते हैं. हालांकि कैरम भी आप खेल सकते हैं. 
 
गेम नाइट पार्टी कर सकते हैं ऑर्गनाइज
गेम नाइट पार्टी वाले छीम के लिए आप अपनी पार्टी में खाने की अच्छी व्यवस्था तो करें ही इसके अलावा जो मेन बात है उसको ध्यान में रखें. अब पार्टी का थीम गेम नाइट तो इसके लिए इनडोर अपने साथियों के साथ खेलकर अपने बचपन को ताजा कर सकते हैं. घर पर गेम नाइट ऑर्गनाइज करने के लिए दोस्तों के साथ जंप फ्लोर गेम्स मैट, बॉलिंग पिन, Foosball गेम, म्यूजिकल चेयर और भी ऐसे गेम खेलकर न्यू इयर पार्टी को यादगार बना सकते हैं. 

और पढ़ें- Kark Rashifal 2024: कर्क राशि के लिए साल 2024 लेकर आ रहा है संघर्ष, करियर, परिवार, शिक्षा, सेहत का जानें वार्षिक राशिफल

Trending news