Advertisement
photoDetails0hindi

आप भी हैं धोनी के दीवाने तो जान लीजिए कैप्टन कूल के ये पांच महंगे शौक

भारत को विश्व विजेता बनाने वाले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  इस देश का ऐसा नाम है, जिससे कोई नफरत ही नहीं कर सकता है. धोनी के चाहने वाले धोनी के हर छोटी बड़ी बात से खुद को अपडेट रखना चाहते हैं. धोना फिलहाल क्रिकेट के हर फार्मेट से सन्यास ले लिए है. लेकिन अभी भी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के तरफ से खेलते है. आइए आपको धोनी की पांच सबसे महंगी और उनकी सबसे पसंदीदा चिजों के बारे में आपको बताते हैं.

आलीशान मकान

1/6
आलीशान मकान

धोनी का जन्म रांची में हुआ था. कई लोग अपने जीवन में सफल होने के बाद अपना जन्म स्थान छोड़ देते है. लेकिन धोनी को अपने जन्म स्थान से बहुत लगाव है. इसलिए उन्होंने रांची से 20 किलोमीटर दूर अपना शानदार महलनुमा घर बनाया है, जो हर प्रकार का आधुनिक सुविधा से लैस है.

डुकाटी 1098

2/6
डुकाटी 1098

धोनी को शुरू से ही बाइक का बहुत शौक रहा है. वह अक्सर रांची की सड़कों पर अपनी बाइक पर निकल जाते हैं फिर बाद में चर्चा का विषय बन जाता है. 

कारों का कलेक्शन

3/6
 कारों का कलेक्शन

बाइक के अलावा धोनी को कारों से भी बहुत लगाव है. उनके पास कारों का भी खूब कलेक्शन है. जिसे देखकर कर पेशावर रेसर भी आहे भरते हैं. धोनी का सबसे पसंदीदा हम्मर एच2 कार है, जिसकी सवारी करते हुए धोनी अक्सर रांची की सड़कों पर दिखाई देते हैं. धोनी के पास पोर्श-911, ऑडी क्यू 7 और जीएमसी सियेरा भी है.

 

घड़ियों का कलेक्शन

4/6
घड़ियों का कलेक्शन

एमएस धोनी समय के बहुत पाबंद इंसान है. ऐसा आपको उनके लाइफस्टाइल से समझ आता होगा. धोनी के पास घड़ियों का भी शानदार कलेक्शन है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धोनी के पास 26 लाख के कीमत की एक घड़ी है. 

dhoni production

5/6
dhoni production

धोनी हाल में ही साउथ इंडस्ट्री में अपना एक मूवी प्रोडक्शन हाउस खोला है. जिसके बैनर तले कई साउथ के सुपरस्टार काम कर रहे हैं.  

disclaimer:

6/6
disclaimer:

यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी पुष्टि नहीं करता है.