उत्‍तर प्रदेश : लखीमपुर से बब्‍बर खालसा के दो आतंकी गिरफ्तार
Advertisement

उत्‍तर प्रदेश : लखीमपुर से बब्‍बर खालसा के दो आतंकी गिरफ्तार

इन दोनों पर आतंकी संगठन बब्बर खालसा के लिए भी काम करने का आरोप है. इसी के चलते पंजाब पुलिस को इन दोनों की पिछले काफी समय से तलाश थी.

उत्‍तर प्रदेश : लखीमपुर से बब्‍बर खालसा के दो आतंकी गिरफ्तार

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर जिले से बब्‍बर खालसा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आतंकियों को यूपी एटीएस और पंजाब पुलिस के ज्‍वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया गया है. यूपी एटीएस की टीम ने नाभा जेल पटियाला, पंजाब से नवंबर 2016 में भागने वाले अभियुक्तों को असलहा सप्लाई करने एवं सहयोग देने के प्रकरण में पंजाब पुलिस के वांछित अभियुक्त जितेन्द्र सिंह टोनी पुत्र बलदेव सिंह को जनपद लखीमपुर खीरी के मैलानी क्षेत्र से सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है.

पूर्व में 16 अगस्त 2017 को एटीएस द्वारा लखनऊ से गिरफ्तार बब्बर खालसा के अभियुक्त बलवंत सिंह से हुई पूछताछ के क्रम में प्रकाश में आये अभियुक्त सतनाम सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी सिकंदरपुर लखीमपुर को भी सोमवार रात यूपी एटीएस की टीम ने पंजाब पुलिस और जनपद लखीमपुर खीरी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया.

यूपी एटीएस के पुलिस उपाधीक्षक श्री डीके पूरी तथा श्री हृदेश कठेरिया के निर्देशन में टीम द्वारा उपरोक्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है.

Trending news