उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM बोले, अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर बहुत तनाव में
Advertisement

उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM बोले, अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर बहुत तनाव में

मौर्य ने जिले के सिकन्दरपुर में पत्रकारों से कहा कि अखिलेश को पता है कि यदि वह स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार अभियान में गये तो जनता के दर्शन उन्हें नहीं मिल पाएंगे.

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य. (फाइल फोटो)

बलिया: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार (18 नवंबर) को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव डर के कारण स्थानीय निकाय चुनाव से किनारा किये हुए हैं. मौर्य ने जिले के सिकन्दरपुर में पत्रकारों से कहा कि अखिलेश स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर बहुत तनाव में है. अखिलेश को पता है कि यदि वह स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार अभियान में गये तो जनता के दर्शन उन्हें नहीं मिल पाएंगे. इसी डर के कारण वह चुनाव अभियान में हिस्सा नहीं ले रहे है. उन्होंने कहा कि अखिलेश हताश तथा निराश हो गए हैं.

उन्होंने स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव से भी तेज लहर होने का दावा किया और कहा कि इस चुनाव में सपा, बसपा तथा कांग्रेस की तिकड़ी का कहीं कोई अता-पता नहीं है.

इसके पूर्व एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि स्थानीय निकाय चुनाव से विरोधी दलों का सूपड़ा साफ हो जायेगा. उन्होंने कहा कि एक बार फिर सपा,बसपा तथा कांग्रेस के मध्य गठबंधन की तैयारी चल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों की सबसे बड़ी पसन्द है और इनके सामने किसी गठबंधन का कोई वजूद नहीं रह पायेगा.

Trending news