अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, विधानसभा सत्र शुरू होते ही सवालों की बौछार की
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1982122

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, विधानसभा सत्र शुरू होते ही सवालों की बौछार की

UP Assembly winter session : यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र हंगाेदार रहेगा. सत्र के पहले दिन ही विपक्ष ने जिस तरह तेवर दिखाए हैं, उससे सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सियासी जंग देखने को मिलेगी. आज अखिलेश यादव ने जाति जनगणना से लेकर शिक्षक भर्ती में हुई गड़बड़ी मामले में सरकार को घेरा.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, विधानसभा सत्र शुरू होते ही सवालों की बौछार की

लखनऊ : मंगलवार से यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है. दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि के साथ सत्र की शुरुआत हुई. विधानसभा की कार्रवाई में शामिल होने सपा विधायक काले कपड़े में पहुंचे. सपा विधायक सदन की नई नियमावली का विरोध कर रहे हैं. इस मौके पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा सरकार विपक्ष का सामना नहीं करना चाहती. उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष का जवाब दे लेकिन सरकार के लोग न कुछ सुनना चाहते हैं और न ही जवाब देना चाहते हैं. चर्चा होनी चाहिए तभी जनता का विकास होगा.

सरकार को जो सुविधाएं देनी चाहिए थी वह नहीं दे रही .है अस्पताल जर्जर है चिकित्सा पूरी तरीके से बर्बाद है. पढ़ाई बिल्कुल बर्बाद हो चुकी है, प्राइमरी स्कूलों में कोई एडमिशन लेने नहीं आ रहा. 

यह भी पढ़ें:  उत्तराखंड से लेकर UP तक मौसम ने ली करवट, उत्तर प्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेन निरस्त

आरक्षण के नियमों के तहत जिन बच्चों को नौकरी मिलनी चाहिए थी उनको नहीं मिली 69,000 शिक्षक भर्ती भटक रहे हैं. इन्वेस्टमेंट का दावा करते हैं कहीं दिख नहीं रहा है गड्ढा मुक्त सड़क भी नहीं हो पाई. ग्रामीण क्षेत्र में किसानों को जो लाभ मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है गाना के रेट नहीं बढ़ रहे हैं धान नहीं खरीदा जा रहा है.

जाति जनगणना का मुद्दा उठाया
देश के बहुत सारे दल जाति जनगणना के पक्ष में खुलकर सामने आ रहे हैं. सबको बराबर लाने के लिए आरक्षण जरूरी है.

Watch: स्कॉर्पियो चालक ने टोल कर्मी को उड़ाया, हादसे का CCTV वीडियो सामने आया

Trending news