UP निकाय चुनाव: मतदाताओं से मिलकर लौट रहे प्रत्याशी को दिनदहाड़े मारी गोली
Advertisement

UP निकाय चुनाव: मतदाताओं से मिलकर लौट रहे प्रत्याशी को दिनदहाड़े मारी गोली

निकाय चुनाव में मतदाताओं से मिलकर वापस लौट रहे एक सभासद प्रत्याशी को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में गोली मार कर घायल कर दिया.

हेलमेट लगाए बदमाशों ने किया हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बहराइच (उत्तर प्रदेश): निकाय चुनाव में मतदाताओं से मिलकर वापस लौट रहे एक सभासद प्रत्याशी को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस के मुताबिक कल देर रात नगर पालिका वार्ड नंबर आठ से निर्दलीय सभासद प्रत्याशी फुजैल अहमद (30) श्रावस्ती जिले के एक गांव में रह रहे अपने कुछ मतदाताओं से मिलकर बाइक से वापस लौट रहे थे. शहर के थाना दरगाह शरीफ अंतर्गत स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट हेलमेट लगाये बाइक सवार बदमाशों ने फुजैल पर गोली चला दी.

  1. अज्ञात हमलावरों ने सभासद प्रत्याशी को मारी गई गोली
  2. हमले में घायल प्रत्याशी का अस्पताल में चल रहा इलाज
  3. हेलमेट पहने हुए थे हमलावरों, नहीं हो सकी पहचान

बीजेपी नेता और उनके बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या

घायल फुजैल को आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जिला अस्पताल जाकर घायल प्रत्याशी का हालचाल पूछा और घटना की जानकारी ली.

घायल प्रत्याशी ने किसी रंजिश से इनकार किया है. वह घायलों की पहचान भी नहीं कर सका है. उसका कहना है कि आरोपियों ने चेहरा ढकने के लिए हेलमेट लगा रखा था इसलिए वह उनकी पहचान नहीं कर सकता.

Trending news