Blackmail: कथा सुनाते-सुनाते बाबा बना ब्लैकमेलर, लड़की को होटल में बुलाकर खेलता था डर्टी गेम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1528527

Blackmail: कथा सुनाते-सुनाते बाबा बना ब्लैकमेलर, लड़की को होटल में बुलाकर खेलता था डर्टी गेम

UP News: कौशांबी जिले में दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के फरार आरोपी कथावाचक की संपत्ति होगी कुर्क. जानिए पूरा मामला...

Blackmail: कथा सुनाते-सुनाते बाबा बना ब्लैकमेलर, लड़की को होटल में बुलाकर खेलता था डर्टी गेम

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी जिले में एक युवती ने वीडियो वायरल कर दुष्कर्म, वेश्या कृत्य और ब्लैकमेलिंग के आरोप में फरार चल रहे कथावाचक पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप पुलिस पर लगाया था. इसके बाद पुलिस ने बाबा पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस ने कथावाचक के घर पर गैंगस्टर के तहत कुर्की का नोटिस चस्पा किया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कथावाचक घर से फरार 
आपको बता दें कि सरायअकिल थाना क्षेत्र के इछना गांव के रहने वाले कथा वाचक पर एक युवती ने करीब 4 माह पहले दुष्कर्म वेशीयकृति और ब्लैकमेलिंग का कथित तौर पर मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं, मुकदमा दर्ज होने के बावजूद आज तक आरोपी कथावाचक और उसका परिवार घर में ताला लगाकर फरार चल रहा है. गिरफ्तारी न होने से नाराज युवती ने बुधवार को एक बार फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर न्याय की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस प्रशासन में हरकत में आया. विभाग ने आनन-फानन में कुर्की की नोटिस आरोपी के घर पर चस्पा करने पहुंची. जहां पर पुलिस ने मुनादी कराकर घर पर नोटिस चस्पा किया.

होटल में बुलाकर बाबा ने बनाया अश्लील वीडियो 
दरअसल, प्रयागराज जिले के लालापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने वीडियो वायरल कर बताया था कि करीब डेढ़ साल पहले उसके रिश्तेदारी में राम कथा का आयोजन हुआ था. राम कथा कहने आए कथावाचक ने उसी दौरान उसका मोबाइल नंबर ले लिया था. इसके बाद कथावाचक बाल दत्त द्विवेदी युवती से बात करने लगा. आरोप है कि बाबा ने लड़की को किसी बहाने एक होटल में बुलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इस दौरान बाबा ने अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ढ़ोंगी बाबा लड़की को ब्लैकमेल कर जब दिल करता, उसके साथ मनमानी करता था.

कथावाचक के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा 
आपको बता दें कि इस दौरान युवती को लेकर बाबा कई प्रदेशों में घूमता रहा. इतना ही नहीं कथिक तौर पर कथा वाचक ने दूसरे मर्दों के साथ भी सम्बन्ध बनाने को मजबूर किया. कुछ दिन इधर उधर घूमने के बाद बालदत्त युवती को लेकर अपने घर सरायअकिल थाना क्षेत्र के इछना गांव पहुंचा. वहां भी उसके घर के लोगों ने युवती को परेशान किया, जिसके बाद युवती ने सरायअकिल थाने में तहरीर दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद युवती ने वीडियो वायरल कर सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाई. इसके बाद आलाधिकारियों के मामले में हस्ताक्षेप किया, तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ. 

इसके बाद कथावाचक लगातार फरार चल रहा है. वहीं, शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कथावाचक के घर कुर्की का नोटिस चस्पा किया. फिलहाल, पुलिस फरार चल रहे कथावाचक की तलाश में लगातार दबिश दे रही है.

Trending news