Agra News: ताजनगरी में सामने आया कोरोना का पहला केस, चीन से पहुंचा कोरोना पॉजिटिव मरीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501338

Agra News: ताजनगरी में सामने आया कोरोना का पहला केस, चीन से पहुंचा कोरोना पॉजिटिव मरीज

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना का पहला केस सामने आया है. जहां चीन से कोरोना पॉजिटिव मरीज ताजनगरी पहुंच गया.

Agra News: ताजनगरी में सामने आया कोरोना का पहला केस, चीन से पहुंचा कोरोना पॉजिटिव मरीज

आगरा: देश समेत उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना के मामलों में इजाफा होने लगा है. ताजा मामला आगरा में सामने आया है. जहां ताजनगरी आगरा (Taj City Agra) में कोरोना पॉजिटिव का पहला केस मिलने से सनसनी फैल गई. स्वास्थ्य विभाग ने कोविड पॉजिटिव मरीज का सैम्पल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा दिया है. आपको बता दें कि कोरोना पॉजिटिव मरीज की ट्रैवलिंग हिस्ट्री भी सामने आई है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

कोरोना पॉजिटिव मरीज की ये है ट्रैव हिस्ट्री
स्वास्थय विभाग को मिली कोरोना पॉजिटिव मरीज की ट्रैवलिंग हिस्ट्री में ये बात सामने आई है कि वह दो दिन पहले ही चाइना से भारत लौटकर आया है. जानकारी के मुताबिक वह मारुति एस्टेट स्थित कलाकुंज का रहने वाला है. फिलहाल, मरीज को आगरा स्वास्थ्य विभाग ने अपनी देखरेख में ले लिया है. जहां गाइडलाइन के मुताबिक उसका ध्यान रखा जा रहा है.

मामले में सीएमओ ने दी जानकारी
इस मामले में सीएमओ अरुण श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोरोना की गाइडलाइंस का पालन कराने और ऐहतिहात बरतने की लगातार अपील की जा रही है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

जिला अस्पताल में वैक्सीन खत्म 
आपको बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट के बाद सरकार अलर्ट मोड पर हैं. लोगों से बूस्टर डोज लगवाने के लिए अपील की जा रही है. वहीं, सरकार और ज्यादा वैक्सीनेशन लगाने के दिए हैं. वहीं, हकीकत की पोल खोलता आगरा जिला अस्पताल में अजब ही मामला सामने आया है. जहां जिला अस्पताल में वैक्सीन खत्म हो गई है. जिला अस्पताल प्रशासन ने वैक्सीन खत्म होने का नोटिस चस्पा कर दिया है. इसके चलते वैक्सीनेशन के लिए आने वाले लोग मायूस होकर लौट रहे हैं. लोगों सरकार से जल्द से जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है.

Trending news