Agra: आगरा में छेड़छाड़ के आरोपी को मिली तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1671765

Agra: आगरा में छेड़छाड़ के आरोपी को मिली तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

Agra News: ताजगरी आगरा से एक शख्स को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की से छेड़छाड़ के बाद लोगों ने उसे तालिबानी सजा दे डाली. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Agra: आगरा में छेड़छाड़ के आरोपी को मिली तालिबानी सजा, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: सरकार कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा से सामने आया है. शुक्रवार को एक युवक को यहां लड़की छेड़ना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है यहां लोगों ने शख्स को पकड़कर तालिबानी सजा दे डाली. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, यह मामला इलाके के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला
युवक को तालिबानी सजा देने का यह मामला खेरागढ़ थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यहां सैया मार्ग पर स्थित महुआ खेड़ा गांव के पास युवक ने लड़की के साथ छेड़खानी कर दी. इस बात का पता चलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर तालिबानी सजा दे डाली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Sambhal: शादीशुदा महिला को इश्क लड़ाना पड़ा भारी, लोगों ने पेड़ से बांधकर दी तालिबानी सजा

ऐसा ही एक और मामला
आपको बता दें, बीते बुधवार को उत्तर प्रदेश के संभल जिले से ऐसा ही एक और मामला सामने आया था, जहां लोगों ने एक महिला और उसके प्रेमी को तालिबानी सजा दी थी. यहां एक शादीशुदा महिला से मिलना उसके प्रेमी को भारी पड़ गया. जानकारी के मुताबिक, यहां महिला को उसके पति ने प्रेमी से मिलते हुए पकड़ लिया. इसके बाद पति ने पेड़ से बांधकर महिला और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी. गांव की महिलाओं ने भी गांव में महिला को घुमाकर जमकर पिटाई की. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था. पुलिस ने एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

पेड़ से बांधकर प्रेमी जोड़े को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, Watch

 

Trending news