Agra: पुलिसवाले ने किन्नर को जड़ा थप्पड़ तो उतार फेंके कपड़े, हंगामे का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1709687

Agra: पुलिसवाले ने किन्नर को जड़ा थप्पड़ तो उतार फेंके कपड़े, हंगामे का वीडियो वायरल

Kinnar Dance : उत्तर प्रदेश के आगरा से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किन्नर की गंदी हरकत ने राहगीरों को शर्मसार कर दिया. महिला बमुश्किल वहां से गुजरी.

Kinnar Dance in Agra

मनीष कुमार गुप्ता/ आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक किन्नर की गंदी हरकत ने राहगीरों को शर्मसार कर दिया. महिला बमुश्किल वहां से गुजरी. काफी देर बाद जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो काफी मशक्कत के बाद किन्नर पर पुलिस ने काबू पाया. 

यह था मामला 
यूपी के आगरा के टेढ़ी बगिया क्षेत्र में शाम करीब 5 बजे ट्रैफिक पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रहा था. तभी अचानक एक किन्नर ने हंगामा खड़ा कर दिया. इसी बीच किन्नर और ट्रैफिक कर्मी के बीच मुंह बहस हो गई. इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई हो गई. किन्नर को चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी ने जोरदार थप्पड़ मार दिया. इस पूरी घटना को वहां पर मौजूद लोगों ने अपने फोन में कैद कर लिया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी और किन्नर के बीच हंगामा बढ़ता देख आसपास लोगों की भीड़ जुट गई. लेकिन, जैसे ही पुलिस कर्मी ने किन्नर के मुंह पर थप्पड़ मारा वैसे ही किन्नर भी अपना आपा खो बैठा. उसके बाद किन्नर ने अपने कपडे उतार दिए. इस दौरान पुलिस कर्मी ने सड़क पर पड़े किन्नर के कपड़ो को लात से हटाया और उसको धक्का देते हुए भगाने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 

Pauri: बंदरों के झपट्टे से छत से गिरी महिला और दोनों टांगें टूटीं, उत्तराखंड में बढ़ रहा बंदरों का आतंक 

किन्नर ने उतार कपडे, किया हंगामा 
पुलिस कर्मी द्वारा मारे गए थप्पड़ से किन्नर अपना आपा खो बैठा और उसने बीच चौराहे पर अपने कपडे उतार दिया और नग्न अवस्था में हंगामा शुरू कर दिया. किन्नर की इस हरकत को देख वहां से गुजरने वाले लोगों को शर्मसार कर दिया. इतना ही नहीं महिला और बच्चे बमुश्किल वहां से निकल पाए. 

WATCH: अलीगढ़ में दिखी तालिबान जैसी हैवानियत, छेड़छाड़ के आरोपी लड़के को नंगा घुमाया, गुप्तांग में डाली कील

Trending news