डिंपल यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी को घेरा
Advertisement

डिंपल यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी को घेरा

यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव और समाजवादी आंदोलन पर केंद्रित एक कैलेंडर जारी किया गया है. अखिलेश यादव ने लखनऊ में इस कैलेंडर का विमोचन किया.

डिंपल यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी को घेरा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को नेताजी मुलायम सिंह यादव के जीवन पर केंद्रित एक कैलेंडर जारी किया. इस कैलेंडर में समाजवादी आंदोलन और चिंतन का उल्लेख है. नेताजी के जीवन से जुड़ी घटनाक्रमों का तस्वीर के साथ संकलित किया गया है. यह कैलेंडर 12 पेज का है, जिसमें मुलायम सिंह यादव के विचार और उनके सहयोगियों का उल्लेख  है. कैलेंडर के संकलन में उदय प्रताप सिंह और कबीर ने अहम भूमिका निभाई है. 

राष्ट्रीय युवा दिवस की शुभकामनाएं

इस मौके पर अखिलेश यादव ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के रूप मनाए जाने वाले युवा दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि विवेकानंद के रास्ते पर चलकर देश का भला हो सकता है. अंधविश्वास खत्म कर आपसी भेदभाव को कम किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: अखिलेश तैयार करेंगे पार्टी की नई सोशल मीडिया टीम

ट्विटर विवाद पर भी बोले
इस मौके पर उन्होंने कहा कि ट्विटर विवाद पर सपा कार्यकर्ता की रिहाई को लेकर उन्होंने पुलिस से सिर्फ यही कहा कि इसके पीछे जो लोग हैं उनका पता लगाया जाए. कुछ दिन पहले पार्टी की मीडिया सेल के ट्विटर अकाउंट से की गई विवादित टिप्पणी के बाद हजरतगंज थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. इसी क्रम में पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को हिरासत में लिया था. हालांकि मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद काफी हंगामा हुआ. पार्टी कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए अखिलेश यादव स्वयं ही पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गए थे.

WATCH: जोशीमठ त्रासदी को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

Trending news