अलीगढ़: बहू ने प्रेमी को घर में संदूक में छुपाया, पर सास की चालाकी से पुलिस के सामने खुली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1480812

अलीगढ़: बहू ने प्रेमी को घर में संदूक में छुपाया, पर सास की चालाकी से पुलिस के सामने खुली पोल

ये पूरा मामला तालानगरी अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द का है.....जहां पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की फजीहत हो गई. प्रेमिका ने उसे छुपाने की भरसक कोशिश की, मगर सच सामने आ ही गया.

अलीगढ़: बहू ने प्रेमी को घर में संदूक में छुपाया, पर सास की चालाकी से पुलिस के सामने खुली पोल

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार का चक्कर चलाने पर जेल की हवा खानी पड़ गई. प्रेमिका की ससुराल पहुंचा तो उसके ससुराल वालों के हत्थे चढ़ गया. जिस तरह से वो पकड़ा गया वो सच में हैरान करने वाला था. ये पूरा मामला तालानगरी अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द का है. जहां पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की फजीहत हो गई. प्रेमिका ने उसे छुपाने की भरसक कोशिश की, मगर सच सामने आ ही गया. प्रेमिका ने उसे संदूक में बंद कर रखा था.

यहां का है पूरा मामला

संदूक में प्रेमी को छिपाया
अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द में एक प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से उसके घर मिलने पहुंचा, तो अजीब मुसीबत में फंस गया. रात को ही परिवार में जगार हो गया . जिसके चलते शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक के अंदर छिपा दिया. परिवार वालों ने जब अपनी बहू से पूछा, तो टालमटोल करने लगी. परिजनों का शक हुआ. वहीं परिजनों ने पुलिस को भी पहले ही बुला लिया. इस दौरान परिवार वालों ने सारी जगह देखने के बाद प्रेमी को कमरे में रखे संदूक में पाया. संदूक में बहू का प्रेमी दुबक कर बैठा था. वहीं संदूक से निकाल पुलिस ने प्रेमी को कस्टडी में लेकर थाने ले गए. 

इलाके में चर्चा का विषय है ये वीडियो
हालांकि इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें प्रेमी संदूक में दुबक कर बैठा है. परिवार के लोग जब उसे मारने के लिए दौड़े, तो पुलिस ने किसी तरीके से प्रेमी की जान बचाई. वहीं परिजनों ने मामला दर्ज कराया. थाना टप्पल पुलिस ने प्रेमी का चालान कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी ससुराल आता जाता रहता था. इसकी भनक घरवालों को लग गई जिसके बाद वे सतर्क रहने लगे.  इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

यूपी के लोगों की सुरक्षा होगी और मजबूत: कानपुर-आगरा कमिश्नरेट समेत यूपी के कई जिलों में खुलेंगे 10 नए थाने, बनेंगी पुलिस चौकियां
 

 

Trending news