Aligarh: अलीगढ़ में भारी बारिश के चलते भरभरा कर गिरा मकान, मलबे में दबकर एक बच्चे की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1679935

Aligarh: अलीगढ़ में भारी बारिश के चलते भरभरा कर गिरा मकान, मलबे में दबकर एक बच्चे की दर्दनाक मौत

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ भारी बारिश के चलते मकान गिरने से एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. साथ हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग मलबे में दब गए जिन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Aligarh: अलीगढ़ में भारी बारिश के चलते भरभरा कर गिरा मकान, मलबे में दबकर एक बच्चे की दर्दनाक मौत

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अपने तालों के लिए मशहूर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना की खबर आई है. जानकारी के मुताबिक यहां गुरूवार को भारी बारिश के चलते एक मकान भरभराकर गिर गया, जिसमें एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे 6 लोग घायल हुए है. घटना की जानकारी मिलते ही जिले के आलाधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे. फिलहाल, यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अतरौली तहसील के गांव की घटना
जानकारी के मुताबिक यह हादसा अतरौली तहसील के गांव अलफपुर मजरा की है. यहां बरसात के चलते मकान गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई. साथ ही एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही  अतरौली के उपजिलाधिकारी अनिल कुमार कटियार और तहसीलदार तत्काल मौके पर पहुंचे.

उमेश पाल को 3 दिन पहले ही मारने का था प्लान, शूटर्स का नया वीडियो सामने आया, प्लान क्यों हुआ फेल

बताया जा रहा है झमाझम बारिस के चलते रोनक पुत्र भूरा (12 वर्ष) की मकान गिरने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मकान में बैठे एक ही परिवार की रिंकी (उम्र 6 वर्ष), आकाश (उम्र 7 वर्ष), लोकेश (उम्र 3 वर्ष), प्रीति (उम्र 13 वर्ष), तथा नीलम (उम्र 15 वर्ष) घायल हो गए हैं. रिंकी, आकाश व लोकेश को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. मृतक का पुलिस ने पंचनामा भरवाने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं मृतक के परिजनों को प्रशासन द्वारा आर्थिक मदद की भी घोषणा की गई है. ग्रामीणों का कहना है कि मृतक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है. आपको बता दें आज अलीगढ़ में शाम 5:00 बजे से झमाझम बारिश हो रही है.

पलक झपकते ही बैल ने कर दिया कांड, बैक किक से शख्स को जमीन पर ला दिया, देखें Video

 

Trending news