Amethi News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद प्रेमी जोड़ा फरार, अमेठी पुलिस ने पकड़ कर थाने में करवा दी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1802397

Amethi News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद प्रेमी जोड़ा फरार, अमेठी पुलिस ने पकड़ कर थाने में करवा दी शादी

Amethi: यूपी के अमेठी की रहने वाली लड़की इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती के बाद प्रेमी (Lover) के साथ फरार हो गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को प्रतापगढ़ से पकड़ लिया और थाने में ही दोनों की शादी (Marriage) करवा दी. 

Amethi Lovers Photo

राहुल शुक्ला/अमेठी: आपने ऑनलाइन दोस्ती के बाद प्यार के कई केस देखे होंगे. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi News) से ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां इंस्टाग्राम (Instagram) पर हुई दोस्ती के बाद युवती का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की वो भागकर प्रेमी के पास पहुंच गई. इधर युवती के परिजनों ने उसके गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों को पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ से बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाकर समझौता कराया. इसके बाद थाना परिसर में बने मंदिर में दोनों की शादी करवा दी.

संग्रामपुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली नेहा नाम की लड़की की इंस्टाग्राम पर पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के लीलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अर्जुन वर्मा से दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोनों में बातें होने लगीं. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. कुछ दिन पहले युवती मेले में अर्जुन से मिलने गई. इसके बाद दोनों यहां से फरार हो गए. युवती के लापता होने के बाद पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

बॉथरूम से निकली बीवी ने रील बनाते हटाया तौलिया, पति की निकल गई चीख

पुलिस ने थाने में कराई शादी

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन लीलापुर बाजार में मिली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लड़की को युवक के साथ हिरासत में ले लिया. पकड़े जाने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई. पुलिस दोनों को लेकर संग्रामपुर थाने ले आई. यहां दोनों के परिजनों को बुलाया गया. पुलिस ने परिजनों को समझाया, जिसके बाद परिजन उनकी शादी के लिए तैयार हो गए. इसके बाद थाना परिसर में बने शिव मंदिर में दोनों की शादी कराई गई. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news