Bihar Politics पर अरविंद सिंह गोप बोले- बिहार तो अभी शुरुआत, 2024 तक देशभर में दिखेगा परिवर्तन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1307172

Bihar Politics पर अरविंद सिंह गोप बोले- बिहार तो अभी शुरुआत, 2024 तक देशभर में दिखेगा परिवर्तन

बिहार में सत्ता से भारतीय जनता पार्टी के बाहर होने के बाद यूपी में समाजवादी पार्टी काफी गदगद है. सपा के नेता इन दिनों फिर से राजनीति में सक्रिय हो गए हैं और लोंगो को पार्टी से जोड़ने में लग गए हैं.

Bihar Politics पर अरविंद सिंह गोप बोले- बिहार तो अभी शुरुआत, 2024 तक देशभर में दिखेगा परिवर्तन

नितिन श्रीवास्तव/ बाराबंकी: बिहार में सत्ता से भारतीय जनता पार्टी के बाहर होने के बाद यूपी में समाजवादी पार्टी काफी गदगद है. सपा के नेता इन दिनों फिर से राजनीति में सक्रिय हो गए हैं और लोंगो को पार्टी से जोड़ने में लग गए हैं. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे अरविंद सिंह गोप ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में तो अभी सत्ता परिवर्तन की शुरुआत है, 2024 आने दीजिए परिवर्तन अपने आप पूरे देश में दिखाई पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यह सपा का दुर्भाग्य रहा कि यूपी सरकार नहीं बना पाई, लेकिन उनके विधायक और मत प्रतिशत काफी बढ़ा है. ऐसे में आने वाला कल अखिलेश यादव का ही होने वाला है.

कही ये बड़ी बात 
बाराबंकी जिले में समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान में जुटे पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हम सबके नेता अखिलेश यादव के निर्देश पर यह सदस्यता युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है. यह सदस्यता अभियान 2024 में मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के तहत जुड़े नेता और नौजवान बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. पार्टी के नेता बूथ तक जाकर सदस्यता का खुद सत्यापन करेंगे. उन्होंने कहा पिछले विधानसभा चुनाव में भारी मतदान समाजवादी पार्टी के पक्ष में हुआ है. भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के विधायक जीते हैं. यह हमारा दुर्भाग्य रहा कि हम सरकार नहीं बना पाए हैं, लेकिन सपा के विधायकों की सीटें बढ़ी हैं. 

वहीं, बिहार में नीतीश कुमार के तेजस्वी यादव के साथ मिलकर सरकार बनाने और भाजपा को सत्ता से बाहर करने पर गोप ने कहा कि बिहार का जो परिवर्तन है. मैं नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और उनके सहयोगी साथियों को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपना सरकार को रोकने का काम किया है. नीतीश कुमार ने भाजपा को सत्ता से बाहर किया है. गोप ने कहा कि बिहार तो अभी शुरुआत है. 2024 आने दीजिए परिवर्तन अपने आप सभी को पूरे देश में दिखाई पड़ेगा. 

VIRL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

Trending news