Baghpat:बच्चों की पतंगबाजी में बड़ों ने खेला खूनी खेल, ग्राम प्रधान और पुलिस कर्मी जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1310937

Baghpat:बच्चों की पतंगबाजी में बड़ों ने खेला खूनी खेल, ग्राम प्रधान और पुलिस कर्मी जख्मी

Baghpat: कई बार बच्चों के विवाद में बड़े इस कदर उलझ जाते हैं कि मामला हिंसक हो जाता है. बागपत में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां देर रात को दो पक्षों में इतना झगड़ा हुआ कि ग्राम प्रधान बुरी तरह जख्मी हो गया जबकि आरोपियों ने पुलिसकर्मी को भी घायल कर दिया.

Baghpat:बच्चों की पतंगबाजी में बड़ों ने खेला खूनी खेल, ग्राम प्रधान और पुलिस कर्मी जख्मी

कुलदीप चौहान/बागपत: पतंगबाजी करने को लेकर हुए बच्चों के विवाद में खूनखराबे का मामला सामने आया है. जहां बच्चों के मामूली विवाद के चलते ग्राम प्रधान का गांव के ही लोगो से विवाद हो गया. आरोप है कि एक पक्ष के आपराधिक किस्म के लोगों ने ग्राम प्रधान के साथ जमकर मारपीट की है. बताया जा रहा है कि इस विवाद में ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि आरोपी फरार हैं. यही नहीं आरोपियों को पकड़ने गए पुलिस कर्मियों पर भी हमला किया गया है. ग्राम प्रधान का आरोप है की दबंगो ने उसके ऊपर हमला कर तमंचे से गोली मारकर जान से मरने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस का कहना है कि कांच की बोतल से हमला किया गया है. फिलहाल पुलिस ने घायल प्रधान को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस तफतीश में जुटी है.

पुलसकर्मी भी हुआ जख्मी

पूरा मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है जहां देररात पतंग उडाने को लेकर ग्राम प्रधान गौरव और गांव के ही रहने वाले विपिन और निखिल के साथ विवाद हो गया था. आरोप है कि विपिन और निखिल ने मारपीट करते हुए ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि दबंगो ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया जिसमे पुलिसवालो कि वर्दी भी फट गई थी. फिलहाल पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर तफतीश में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: इजरायल की तकनीक से बुंदेलखंड की धरती पर कम पानी में होगी बंपर फसल, योगी सरकार की पहल

आरोपी गिरफ्तार

एएसपी का कहना है कि निखिल और विपिन ने ग्राम प्रधान के ऊपर टूटी हुई कांच की बोतल से हमला किया था, जिसमे वह जख्मी हो गया. दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Trending news