Bahraich News: टैंट का सामान उठाने आए पिकअप ने मां-बेटी को रौंदा. बेटी की दर्दनाक मौत, मां गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1594003

Bahraich News: टैंट का सामान उठाने आए पिकअप ने मां-बेटी को रौंदा. बेटी की दर्दनाक मौत, मां गंभीर रूप से घायल

Bahraich Accident: शादी में शामिल होने आई मां-बेटी को पिकअप ने रौंदा. दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत और मां की हालात नाजुक. टेंट का सामान उठाने आया था पिकअप,हादसे के बाद घर में छाया मातम

Bahraich News: टैंट का सामान उठाने आए पिकअप ने मां-बेटी को रौंदा. बेटी की दर्दनाक मौत, मां गंभीर रूप से घायल

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तर प्रदेश के Bahraich  से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक पिकअप वाहन से मां और उसकी पांच साल की मासूम को रौंद डाला.हादसे में मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई, जबकी पिकअप की चपेट में आने से मां गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह था मामला
यूपी के बहराइच के थाना बौण्डी क्षेत्र के मुजही गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शादी समारोह में शामिल होने आई मां बेटी को पिकअप वाहन ने रौंद दिया. पिकअप की चपेट में आने से पांच वर्षीय मासूम बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकी उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं घायल मां को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जानकारी के मुताबिक मां की हालात नाजुक बनी हुई है. 

शादी में शामिल होने आया था परिवार 
बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र निवासी छैलू अपनी पत्नी नीता देवी और पांच साल की बेटी सोनम के साथ रहता था. छैलू अपने परिवार के साथ पड़ोस के मुजही टेपरी गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. रात में शादी समारोह निपट जाने के बाद जब टेंट उतारने के लिए आए पिकअप चालक ने नीता देवी और पांच  साल की मासूम सोनम को रौंद दिया. 

चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
प्रभारी निरीक्षक की जानकारी के मुताबिक घायल नीता देवी को एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने नीता देवी की हालत को देखते हुए उन्हे र जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि नीता देवी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हे गंभीर चोटें आई है.  वहीं पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  घटना को अंजाम देने वाले चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं पिकअप को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

Trending news