Bahraich Road Accident कार ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1690453

Bahraich Road Accident कार ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Bahraich Road Accident : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बेहद भयानक सड़क दुर्घटना हुई है. इसमें कार ने बाइक सवार को रौंदा और फिर पेड़ से जा टकराई. इसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

Road Accident in Bahraich

Bahraich Road Accident : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में गुरुवार को भयंकर रोड एक्सीडेंट देखने को मिला. कार ने बाइक सवार को रौंदा, चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बहराइच में हुए इस भीषण हादसे में बाइक को रौंदते हुए तेज रफ्तार जाइलो गाड़ी पेड़ से टकराई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए. खबरों के मुताबिक, जाइलो कार बहराइच से लखनऊ जा रही थी, तभी जरवल मुस्तफाबाद ओवरब्रिज के पास हादसा हुआ.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कौशांबी में दो दूल्हों की कार टकराईं
कौशांबी में दो दूल्हे की कारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसमें दूल्हा सहित आधा दर्जन महिलाएं और बच्चियां घायल हो गईं. सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस पहुंची. ग्रामीणों ने घायलों को कार से बाहर निकाला. एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के दीवर कोतारी के पास बधवार देर रात हादसा हुआ.

आगरा में बच्चों को कार ने कुचला, तीन की मौत
इससे पहले गुरुवार सुबह डौकी क्षेत्र के कच्च पुरा में भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें तीन छात्रों की मौत हो गई और चार घायल हो गए.पैदल स्कूल जा रहे बच्चों को तेज रफ्तार कार ने कुचल डाला था.घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया,जिनकी हालत गंभीर है. हादसे की सूचना मिलते ही छात्रों के परिवार में कोहराम मच गया. गुस्साये परिजनों ने आगरा फतेहाबाद रोड जाम कर दिया.

 

Trending news