ओमप्रकाश राजभर को बलिया में बड़ा झटका, पूर्व जिला अध्‍यक्ष ने पार्टी का दामन छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1420248

ओमप्रकाश राजभर को बलिया में बड़ा झटका, पूर्व जिला अध्‍यक्ष ने पार्टी का दामन छोड़ा

बलिया महिला मोर्चा की निवर्तमान जिला अध्‍यक्ष सीमा राजभर ने अपने 40 समर्थकों के साथ पार्टी से इस्‍तीफा देने का ऐलान किया है. ओमप्रकाश राजभर पर लगाए गंभीर आरोप. 

ओमप्रकाश राजभर को बलिया में बड़ा झटका, पूर्व जिला अध्‍यक्ष ने पार्टी का दामन छोड़ा

मनोज चतुर्वेदी/बलिया : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को बलिया में एक और बड़ा झटका लगा है. यहां महिला मोर्चा की निवर्तमान जिला अध्‍यक्ष सीमा राजभर ने अपने 40 समर्थकों के साथ पार्टी से इस्‍तीफा देने का ऐलान किया है. पूर्व जिला अध्‍यक्ष सीमा राजभर ने पार्टी में महिलाओं का शोषण का आरोप लगाया है. 

ओमप्रकाश राजभर पर लगाए गंभीर आरोप 
अपने इस्‍तीफे से पहले पूर्व जिला अध्‍यक्ष सीमा राजभर ने पार्टी के झंडे को जमीन पर फेंक दिया. इस्‍तीफे की घोषणा के बाद उन्‍होंने पार्टी अध्‍यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए. सीमा राजभर ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर पिछलग्गुओं की बात मानकर पार्टी को समाप्त करने में लगे हैं. इस दौरान उन्‍होंने पार्टी के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि वरिष्‍ठ पदाधिकारियों द्वारा महिला कार्यकर्ताओं को तरह-तरह से प्रताड़ित और शोषण किया जाता है. 

समाज के लोगों को गुमराह करने का आरोप 
सीमा राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर द्वारा समाज के लोगों को गुमराह किया जा रहा है. कभी भाजपा को वोट दिला रहे हैं तो कभी सपा को वोट दिला रहे हैं. समाज के लोगों को जाकरूक होने की जरूरत है. सीमा राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश द्वारा महिला कार्यकर्ताओं को बिना सुरक्षा के चलने को कहा जाता है. उन्‍हें अकेले मिलने के लिए बुलाया जाता है. इस दौरान सीमा राजभर ने जिला अध्‍यक्ष और महिला मोर्चा की पदाधिकारियों पर भी आरोप लगाए. 

समाज के लोग ही दिखाएंगे आईना 
सीमा राजभर का कहना है कि अरविंद राजभर पद देते हैं और ओमप्रकाश राजभर अगले दिन निरस्त कर देते हैं, इतना ही नहीं सीमा राजभर ने सुहेलदेव के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को बहुरूपिया तक भी कह डाला. उन्‍होंने कहा कि आगे और भी महिलाएं पार्टी से इस्‍तीफा देंगी. समाज के लोग ओमप्रकाश को दिखा देंगे कि वह उनकी बातों पर नहीं आने वाले हैं. 

Trending news