फेसबुक प्रेमी के साथ अय्याशी के लिए सरकारी नौकरी वाले पति को मार डाला, एक चूक से खुली पोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1671015

फेसबुक प्रेमी के साथ अय्याशी के लिए सरकारी नौकरी वाले पति को मार डाला, एक चूक से खुली पोल

Banda News : पति की हत्‍या के बाद पूरे मामले में देवर को फंसाना चाह रही थी महिला. दो साल पहले फेसबुक पर प्रेमी से हुई थी मुलाकात. उसी के साथ बिताना चाह रही थी पूरा जीवन. रिकॉर्ड ने महिला के अवैध संबंधों का खुलासा किया.  

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

अतुल मिश्रा/बांदा : जनपद के अतर्रा थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने फेसबुक पर एक युवक से दोस्‍ती कर अपने ही पति की हत्‍या की योजना बना डाली. इतना ही नहीं इंटर कॉलेज में लिपिक पति की हत्‍याकर पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरा जीवन अय्याशी में बिताना चाह रही थी. पुलिस ने पत्‍नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

2 साल पहले फेसबुक पर हुई दोस्‍ती 
दरअसल, अतर्रा थाना क्षेत्र के नरैनी रोड कस्‍बा निवासी प्रदीप पास के ही हिन्‍दू इंटर कॉलेज में लिपिक पद पर तैनात था. 18 अप्रैल को प्रदीप का शव घर के अंदर खून से लथपथ मिला था. प्रदीप की गला रेतकर हत्‍या की बात सामने आई थी. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की थी. जांच में हैरान करने वाला खुलासा हुआ. अतर्रा पुलिस के मुताबिक, प्रदीप की पत्‍नी ज्‍योति का उससे आए दिन लड़ाई होती थी. इसी बीच ज्‍योति की फेसबुक पर संजय नाम के शख्‍स से दोस्‍ती हो गई. दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. इसके बाद ज्‍योति ने अपने प्रेमी संजय और उसके दोस्‍त राघवेंद्र के साथ मिलकर प्रदीप को रास्‍ते से हटाने की योजना बनाई. संजय और ज्‍योति की मुलाकात 2 साल पहले हुई थी. 

प्रेमी के साथ खुलकर जीना चाहती थी 
पुलिस पूछताछ में ज्‍योति ने बताया कि वह खुलकर अपना जीवन जीना चाहती थी. वह प्रदीप की हत्‍या कर उसकी जगह सरकारी नौकरी करना चाहती थी. साथ अपने प्रेमी संजय के साथ जीवन भर अय्याशी करना चाहती थी. ज्‍योति ने प्रदीप की हत्‍या के बाद पूरे मामले में अपने देवर को फंसाने की कोशिश की. 

साजिश के तहत देवर को फंसाना चाहती थी पत्‍नी 
पुलिस ने बताया कि 18 अप्रैल को पत्‍नी ज्‍योति ने अपने पति प्रदीप को खूब शराब पिलाया. इतना ही नहीं घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद कर दिया. साथ ही सीसीटीवी कैमरे में लगा डीवीआर भी गायब कर दिया. इसके बाद अपने प्रेमी संजय और उसके दोस्‍त राघवेंद्र को पीछे के दरवाजे से घर में बुला लिया. इसके बाद तीनों ने मिलकर प्रदीप की निर्मम हत्‍या कर दी और पूरे मामले में देवर को फंसा दिया. 

प्रेमी के खिलाफ दुष्‍कर्म का भी मामला दर्ज 
पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन ने बताया कि ज्‍योति ने देवर के खिलाफ शिकायत भी दी थी. हालांकि जांच में पता चला कि ज्‍योति की संजय से लंबी बातचीत फोन पर होती थी. इसके बाद पुलिस ने साक्ष्‍य के आधार पर प्रदीप की पत्‍नी ज्‍योति, उसके प्रेमी संजय और उसके दोस्‍त राघवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, संजय के खिलाफ 2021 में थाना कोतवाली में एक नाबालिग से दुष्‍कर्म का भी मामला दर्ज है. वह उसमें फरार चल रहा था. 

Watch: कुंडली में बृहस्पति हैं खराब तो करें ये उपाय, रोग और धन की कमी होगी दूर

Trending news