Bareilly: बरेली में आवारा कुत्तों ने ढाई साल बच्ची को नोंच डाला, मासूम के शरीर पर आए 150 घाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1593026

Bareilly: बरेली में आवारा कुत्तों ने ढाई साल बच्ची को नोंच डाला, मासूम के शरीर पर आए 150 घाव

Bareilly Dogs Attack: बरेली जिले में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने ढाई साल की बच्ची पर हमला कर उसे मार डाला. गांव वाले इस घटना के बाद अपने बच्चों को घर के बाहर खेलने के लिए भेजने से डर रहे हैं.

Bareilly: बरेली में आवारा कुत्तों ने ढाई साल बच्ची को नोंच डाला, मासूम के शरीर पर आए 150 घाव

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक इलाके में तब हड़कंप मच गया जब ढाई साल कि बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला. इस दर्दनाक हादसे में मासूम बच्ची के शरीर पर 150 घाव और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. दरअसल, यह घटना तब हुई जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. बिटिया की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, इलाके में जिसने भी इस हमले के बारे में सुना दंग रह गया. आस पड़ोस के लोग बच्ची के परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं.

अकेला पाकर कुत्तों के झुंड ने किया हमला
दरअसल, घटना बरेली के सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया गांव की है. यहां गांव के रहने वाले अवधेश गंगवार की ढाई साल की बच्ची मंगलवार शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी आवारा कुत्तों के एक झुंड ने बच्ची को अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया. करीब 20 कुत्तों ने बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला. बताया जा रहा है कुत्ते बच्ची को 100 मीटर तक घसीट कर ले गए. इस दौरान बच्ची की चीख-पुकार सुनकर परिजन घर से बाहर निकले. परिवार वाले बच्ची को कुत्तों से घिरा देखकर हैरान रह गए. घरवालों के तुरंत कुत्तों को भगाया लेकिन तब तक बच्ची बुरी तरह घायल हो चुकी थी. इसी दौरान आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

Prayagraj Shootout: अपराधियों के साथ बीच चौराहे वैसा ही सलूक हो, शहीद गनर राघवेंद्र सिंह के परिजनों ने मांगा इंसाफ, सीएम योगी से लगाई गुहार

15 दिन के अंदर गांव में आवारा कुत्तों का यह दूसरा हमला
आनन-फानन में परिजन बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. इसी दौरान रास्ते में बच्ची ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है बच्ची के शरीर पर 150 से ज्यादा घाव थे. गांव के लोग आवारा कुत्तों से पहले ही परेशान थे. वहीं, इस घटना के बाद से वे और दहशत में आ गए हैं. स्थानीय लोग अपने बच्चों को घर के बाहर खेलने से भी डर रहे हैं. बता दें इसी गांव में 15 दिन के अंदर आवारा कुत्तो द्वारा किया गया यह दूसरा हमला है. गांव में 15 दिन पहले कुत्तों ने 7 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया था, जिसमें बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था.

WATCH: 72 ATM के साथ 2 ठग गिरफ्तार, मदद के बहाने खाता कर देते थे खाली

 

Trending news