Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1291685

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी का यह आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि जिले के शिक्षा क्षेत्र के सबसे बड़े अधिकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी पर लगा है.

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी का यह आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि जिले के शिक्षा क्षेत्र के सबसे बड़े अधिकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी पर लगा है. कस्तूरबा गांधी विद्यालय की रसोइये ने बीएसए पर शराब के नशे में अपने और अपनी बेटी के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है.

Sri Lanka Crisis: राम राज में लंका को ऐसे मिली संजीवनी, श्रीलंका प्रमुख ने जताया आभार!

सीएम से लगाई मदद की गुहार
आपको बता दें कि पीड़िता ने इस बाबत आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपनी बेटी के साथ कस्तूरबा विद्यालय में रहती है. वहां खाना बनाने का काम करती है. बीते 12 जुलाई को बीएसए रात में जांच के लिए विद्यालय आए थे. जांच करने के लिए  वह रसोई में घुस गए. इसके बाद उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया.

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप 
पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया. तभी उसकी बेटी बाहर से दरवाजा खटखटाने लगी. तब बीएसए ने दरवाजा खोला और बेटी के साथ भी अभद्रता करने लगे. बता दें कि शिकायती पत्र में महिला ने बीएसए पर शराब में धुत होने का आरोप लगाया है.

Crime News: 'रक्तांचल' फिल्म का रियल हीरो जेल से रिहा, जानिए पूरी कहानी

इस मामले में बीएसए ने दी सफाई
वहीं, इस मामले पर बीएसए ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा की जो भी आरोप महिला ने लगाए हैं, वो सब निराधार हैं. मैं कस्तूरबा विद्यालय जांच करने के लिए गया था, लेकिन अंदर नहीं गया. बाउंड्री के पास कुर्सी लगा कर बैठा था. मेरे पास वीडियो रिकॉर्डिंग है. जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम बांदा ने जांच कमेटी गठित कर दी है. सीआरओ की अध्यक्षता में मामले की जांच चल रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news