भोजपुरी सिंगर अश्लील फोटो के मामले में फंसीं, यूपी पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1828550

भोजपुरी सिंगर अश्लील फोटो के मामले में फंसीं, यूपी पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bhojpuri Singer Nisha Pandey: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय के खिलाफ अश्लील फोटो वायरल करने का मामला दर्ज (FiR) हुआ है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Bhojpuri Singer Nisha Pandey (File Photo)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय (Bhojpuri Singer Nisha Pandey) पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गायिका निशा पांडेय के खिलाफ युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोप है कि सिंगर निशा पांडेय ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक लड़की की एडिटेड अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दी. इससे समाज में लड़की बदनामी हो रही है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के अवध विहार योजना निवासी लड़की ने भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय (Bhojpuri Singer Nisha Pandey) और उनके साथियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि बीते कुछ महीने पहले सिंगर निशा पांडेय ने अपने साथियों अनुराग सिंह और रीना द्विवेदी के साथ मिलकर उसकी एडिटिड अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इतना ही इन फोटोज को लड़की के परिवार वालों और रिश्तेदारों को भी भेज दिया. पीड़िता का कहना है कि इन लोगों ने यह काम उसे बदनाम करने की नीयत से किया. पीड़िता ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

एल्विश यादव से कम पॉपुलर नहीं अमित भड़ाना, जानें दोनों के कितने फॉलोअर्स और दौलत

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता का घर से निकलना मुश्किल हो गया, उसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. पुलिस ने बताया कि लखीमपुर से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता की तहरीर पर भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय, अनुराग सिंह और रीना द्विवेदी समेत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बता दें कि सिंगर निशा पांडेय (Bhojpuri Singer Nisha Pandey) दर्जनों भोजपुरी गाने गा चुकी है, उनका यूपी में अखिलेश जी का झंडा लहराएगा गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इसके साथ ही निशा पांडेय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

Watch: आज दो हिस्सों में बंट जाएगा चंद्रयान-3, वीडियो में समझें चांद पर विक्रम की लैंडिंग का क्या है 'फाइनल प्लान'

 

Trending news