Bijnor: बिजनौर में फेसबुक लाइव पर लड़का कर रहा था सुसाइड, तभी आ धमकी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1594616

Bijnor: बिजनौर में फेसबुक लाइव पर लड़का कर रहा था सुसाइड, तभी आ धमकी पुलिस

Bijnor Facebook Live Suicide News: बिजनौर जिले में 10वीं कक्षा के एक स्टूडेंट ने मां से नाराज होकर ऐसा कदम उठाया कि पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Bijnor: बिजनौर में फेसबुक लाइव पर लड़का कर रहा था सुसाइड, तभी आ धमकी पुलिस

राजीव चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रेदश के बिजनौर में फांसी लगा रहे एक किशोर को यूपी पुलिस ने ऐन वक्त पर पहुंच कर बचा लिया. दरअसल, यहां मां ने बेटे को पैसे नहीं दिए तो नाराज नाबालिग बेटे ने फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड का प्रयास कर डाला. इस दौरान लड़के को बचाने मां तो नहीं आई लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस समय रहते पहुंच गई. पुलिसकर्मियों ने सही समय पर पहुंचकर नाबालिग को फांसी के फंदे से उतारकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं, इलाके के लोग उत्तर प्रदेश पुलिस की इस तत्परता की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फेसबुक पर लाइव आकर गले में डाला फांसी का फंदा
दरअसल, ये पूरा मामला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना इलाके का है. यहां जिकरीवाला उर्फ भवानीपुर गांव के रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां से पैसे मांगे. मां ने उसे रूपये देने से मना कर दिया. इससे उसे अपनी बेज्जती महसूस हुई. इसके बाद नाबालिग किशोर ने नाराज होकर फेसबुक पर लाइव आकर गले मे फांसी का फंदा डाल लिया. लड़के की इस करतूत को उसके परिवार वाले तो नहीं देख सके लेकिन 70 किमी दूर जिला मुख्यालय में बैठी पुलिस ने देख लिया. इस मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आलाधिकारियों ने फौरन लड़के की लोकेशन निकालने के आदेश दिए. 

Auraiya: औरैया में शराब की वजह से घर बसने से पहले ही टूट गई जोड़ी, दुल्हन ने जयमाल से पहले किया शादी से इंकार

पुलिस को देखकर भागने लगा किशोर
पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए फेसबुक के ऑफिस से सम्पर्क किया. इसके बाद नाबालिग लड़के के फेसबुक अकाउंट की डिटेल निकाली गई. जानकारी मिलने के बाद तुरंत स्थानीय थाना अफजलगढ़ पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पांच मिनट के अंदर पुलिसफोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही नाबालिग किशोर घर से भाग गया वहीं पुलिस ने बच्चे को पकड़ कर उसके परिजनों को सौप दिया. किशोर की मां समशीदा ने बताया कि की लड़का के उम्र 16 साल है, और वह 10वीं कक्षा का छात्र है. रुपये नहीं देने पर बच्चा फांसी का नाटक कर रहा था.

WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक

 

Trending news