Raebareli: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1746547

Raebareli: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों रौंद दिया. हादसे में एक दी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हडकंप मच गया.

Raebareli: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों रौंद दिया. हादसे में एक दी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आसपास के इलाके में हडकंप मच गया. टक्कर के बाद युवक की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही गंभीर रूप से घायल को अस्पताल में उओचार के लिए इलाके में भर्ती करवाया. 

यहां हुआ हादसा...
रायबरेली में लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां अनियंत्रित गति से जा रहा ट्रक बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर है. मामला जगतपुर थाना क्षेत्र में नवाबगंज डिग्री कॉलेज के पास का है। यहां तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों 15 वर्षीय अरमान व 18 वर्षीय गुफरान निवासी ऊंचाहार को रौंदते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अरमान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं गुफरान गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल युवक को जिला अस्पताल लायी जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है,.

WATCH: पक्षियों के लिए अलीगढ़ में एक शख्स ने बनवाया 512 फ्लैट का टावर, हर कोई कर रहा तारीफ

Trending news