CBI डिप्टी SP रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलने का मामला, जांच के लिए गोरखपुर पहुंची सीबीआई की टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1301706

CBI डिप्टी SP रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलने का मामला, जांच के लिए गोरखपुर पहुंची सीबीआई की टीम

Gorakhpur News: सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav ) के द्वारा किए गए घोटालों की जांच में शामिल रहे हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ( P Chidambaram) सहित केंद्र और राज्य सरकार के कई मंत्रियों के खिलाफ मामलों की भी उन्होंने जांच की है. 

CBI डिप्टी SP रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलने का मामला, जांच के लिए गोरखपुर पहुंची सीबीआई की टीम

विनय सिंह/गोरखपुर: छुट्टी पर घर आए डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव (CBI Deputy SP Rupesh Kumar Srivastava) सीबीआई में तैनात है . शुक्रवार को गुलरिया थाने पर जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया है.थाना प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया कि गुरुवार की रात घटित घटना की जांच करने सीबीआई की दो सदस्यीय एक टीम शनिवार को घटना स्थल पर पहुंची है. वहां आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली. जिसके बाद गुलरिहा थाने पहुंच कर जांच पड़ताल कर दर्ज मुकदमे की कापी लेकर लौट गए.

हरकत में आई सीबीआई की पूरी टीम 
घटना की जानकारी होते ही सीबीआई मुख्यालय की पूरी टीम हरकत में आ गई. सीबीआई अधिकारियों ने तत्काल गोरखपुर के पुलिस अधिकारियों से बात कर मामले की जांच का निर्देश दिया. सीबीआई ने आशंका जताई है कि घटना के पीछे किसी हाई प्रोफाइल की प्लानिंग हो सकती हैं. डिप्टी एसपी रुपेश श्रीवास्तव जो केस देख रहे है. और उन पर सीबीआई की तलवार लटक रही हैं.सीबीआई के अधिकारियों का मानना है कि पुलिस अपनी जांच कर रही हैं. ऐसे में सीबीआई ने अपने स्तर से जांच शुरू करा दी है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को भेजा 11 करोड़ 50 लाख का नोटिस, जानें पूरा मामला 

ट्रक चालक की हो गई थी मौत 
गुरुवार की देर रात डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव की स्कॉर्पियो से ट्रक की आपस में टक्कर हो गई . घटना में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई.घटना के बाद ट्रक में सवार अन्य लोग मौके से फरार हो गए.डिप्टी एसपी ने पुलिस को बताया की अपने गांव महाराजगंज से गोरखपुर शहर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान गुलहरिया क्षेत्र में ट्रक ने उनकी स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक चालक दूसरी बार टक्कर मारने की कोशिश किया जिससे ट्रक का पहिया अनियंत्रित हो जाने से ट्रक पलट गई.

बता दें कि सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav ) के द्वारा किए गए घोटालों की जांच में शामिल रहे हैं. इसके अलावा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ( P Chidambaram) सहित केंद्र और राज्य सरकार के कई मंत्रियों के खिलाफ मामलों की भी उन्होंने जांच की है. सीबीआई अधिकारी रूपेश श्रीवास्तव ने पी चिदंबरम को भी गिरफ्तार किया था. इसलिए उन पर हुए जानलेवा हमले के पीछे किसी बड़ी साजिश की आशंका जताई जा रही है.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किचन में मटकाई जमकर कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

Trending news