Bomb Threat: सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1294139

Bomb Threat: सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा मामला

Bomb Threat: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. उन्हें यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम डायल 112 के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर संदेश भेजकर दी गई है... 

Bomb Threat: सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जानिए पूरा मामला

CM Yogi Bomb Threat: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी मिली है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सीएम को को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. यूपी की जांच एजेंसियों समेत यूपी पुलिस धमकी देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि धमकी पुलिस कंट्रोल रूम ( Police Control Room ) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी गई हैं. इस मामले में 2 अगस्त को मुकदमा दर्ज हुआ है.

Sri Lanka Crisis: राम राज में लंका को ऐसे मिली संजीवनी, श्रीलंका प्रमुख ने जताया आभार!

दरअसल ये है पूरा मामला
आइए आपको  विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. उन्हें यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 ( Dail 112 ) के सोशल मीडिया ( Social Media ) प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ( Whatsapp ) पर संदेश भेजकर दी गई है. सीएम योगी को धमकी ( Threat ) देने का यह मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी
आपको बता दें कि यूपी डायल 112 मुख्यालय (UP Dial 112 Headquarters) पर ऑपरेशन कमांडर के पद पर सुभाष कुमार तैनात हैं. इस मामले में उन्होंने थाने में तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ ही डिजिटल साक्ष्य ( digital evidence ) जुटाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनी हैं. वहीं, पुलिस आरोपी की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है.

 

Trending news