UP Crime News : बेरहम मां ने नौकरानी से करा दी 6 माह के मासूम की हत्या, प्रेमी के चक्कर में कराई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1330108

UP Crime News : बेरहम मां ने नौकरानी से करा दी 6 माह के मासूम की हत्या, प्रेमी के चक्कर में कराई वारदात

Bijnor Crime News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक क्रूर मां ने प्रेमी के चक्कर में अपने ही 6 माह के बेटे की हत्या करा दी.

UP Crime News : बेरहम मां ने नौकरानी से करा दी 6 माह के मासूम की हत्या, प्रेमी के चक्कर में कराई वारदात

राजवीर चौधरी/बिजनौर :उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक क्रूर मां ने प्रेमी के चक्कर में अपने ही 6 माह के बेटे की हत्या करा दी. बच्चे की मौत का यह पूरा मामला CCTV कैमरे में क़ैद हो गया औऱ उसके गुनाह का पर्दाफाश हो गया. बच्ची की मां ने अपनी नौकरानी से सड़क किनारे नाले में बच्ची को फिंकवा दिया. प्रेमी के इशारे पर क़ातिल मां ने वारदात को अंजाम दिया, जिसका पुलिस ने खुलासा किया है. थाना नगीना के लुहारी सराय के इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में फैल गई है.

मासूम बच्चे के अपहरण का नाटक रचा
बिजनौर में इस शादीशुदा प्रेमिका ने इश्क के चक्कर में पहले तो अपने मासूम बच्चे के अपहरण का नाटक रचा था. लेकिन साजिश कर उसने अपने ही जिगर के लाल को मौत की नींद सुला दिया. वो भी महज इसलिए कि मासूम बच्चा उसके प्यार की राह में रोड़ा बन रहा था. लेकिन उसकी ये करतूत छिप न सकी.सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ कि कातिल मां समाज के सामने बेनकाब हो गई है.पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर बिजनौर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, बिजनौर के लुहारी सराय इलाके में बुधवार रात खुदशिया ताज़ीम उर्फ अफशा नाम की पत्थर दिल महिला ने अपने छह माह के मासूम बच्चे को अपनी नाबालिग नौकरानी के हाथों सड़क किनारे नाले में फिकवा दिया. फिर हत्यारी मां ने अपने बेटे का झूठा अपहरण का नाटक रच डाला.

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा
पुलिस और इलाके के लोग रात भर जंगलों की खाक छानते रहे.उसी दौरान पुलिस की नज़र सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी. पुलिस ने जैसे ही सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया तो अपहरण की झूठी साजिश से पर्दा उठ गया. सीसीटीवी कैमरे में एक युवती गोद मे लिए मासूम बच्चे को घर के पास सड़क किनारे नाले में फेंकती हुई साफ तौर से दिखाई दे रही है. पुलिस ने आनन-फानन में सुबह मासूम बच्चे की क़ातिल मां अफ्शा को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पुलिस के सामने कत्ल के सारे राज़ खोल दिये.

पुुलिस ने आरोपी महिला को भेजा जेल
आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रेम प्रसंग के चक्कर मे उसने अपने मासूम बच्चे की जान ली है. मासूम बच्चा इनके प्यार में अड़चन बन रहा था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर क़त्ल का मामला दर्ज कर जेल भेजने की क़वायद शुरू कर दी है. जबकि पुलिस ने मासूम बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है.

 

Trending news