CSK vs RR Head to Head: सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानिए आंकड़ों में कौन किस पर भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1649280

CSK vs RR Head to Head: सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानिए आंकड़ों में कौन किस पर भारी

CSK vs RR Head to Head: आईपीएल के 16वें सीजन में  चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम आज भिड़ेंगी. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. जानिए अब तक दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है. 

CSK vs RR Head to Head: सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानिए आंकड़ों में कौन किस पर भारी

CSK vs RR Head to Head: एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स की टीम आज चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 16वें सीजन में दोनों टीमों ने 3-3 मैच खेले हैं, जिनमें दो में जीतकर 4 अंक हासिल कर चुकी हैं. CSK और RR की निगाहें आज के मैच में जीत दर्ज करने पर होंगी. जानिए अब तक का दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है और इस मैच में किसका पलड़ा भारी है. 

IPL 2023 में दोनों का रिकॉर्ड (CSK vs RR Records)
आईपीएल 2023 में सीएसके को गुजरात टाइटंस के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद टीम ने वापसी करते हुए लखनऊ और मुंबई इंडियंस को 12 रन और 7 विकेट से शिकस्त दी. वहीं, राजस्थान ने पहले मैच SRH को 72 रनों से हराया. पंजाब के हाथों टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों के बड़े अंतर से हराया है. अंक तालिका में राजस्थान दूसरे तो सीएसके पांचवे स्थान पर है. दोनों के चार अंक हैं.

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़े  (CSK vs RR Head To Head)
सीएसके और आरआर  आईपीएल में 27 बार भिड़ी हैं.  जिसमें 15 बार बाजी चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथ लगी है. वहीं, 12 मुकाबसे राजस्थान के खाते में गए हैं. आखिरी बार दोनों टीमें साल 2022 में मुंबई में भिड़ी थीं. जहां राजस्थान रॉयल्स ने सीएसके को 5 विकेट से हराया था. आज के मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज करना चाहेंगी. 

कैसी है चेन्नई की पिच (CSK vs RR Pitch Report)
एमए चिदंबरम स्टेडियम का विकेट स्पिनर्स के अनुकूल माना जाता है. यहां 160 से 180 का टारगेट बेहतर माना जाता है. टॉस जीतकर टीम के कप्तान इस पिच पर पहले बॉलिंग करना पसंद करते हैं. 

आज के मैच की डिटेल
मैच - RR vs CSK
तारीख - 12 अप्रैल
वेन्यू - एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई
टाइम - 7.30 बजे
टीवी पर कहां देखें मैच - स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें - जियो सिनेमा एप और वेबसाइट 

Trending news