Meerut News: मेरठ के मशहूर मॉल में डिप्टी मैनेजर ने किया सेल्सगर्ल के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जमकर धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1786651

Meerut News: मेरठ के मशहूर मॉल में डिप्टी मैनेजर ने किया सेल्सगर्ल के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जमकर धुनाई

Deputy manager tried to Rape: मेरठ के प्रसिद्ध मॉल में हाउस कीपिंग के डिप्टी मैनेजर ने मॉल की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ की और बाद में उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवती को रात में फोन कर परेशान करता था और फोन पर अश्लील बात करता था. 

Meerut News: मेरठ के मशहूर मॉल में डिप्टी मैनेजर ने किया सेल्सगर्ल के साथ दुष्कर्म का प्रयास, जमकर धुनाई

मेरठ: उत्तर प्रदेश के Meerut जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां मेरठ के प्रसिद्ध मॉल में डिप्टी मैनेजर ने एक लड़की का जबरन हाथ पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की है. खुद के साथ गलत होता देख लड़की ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. मदद की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और डिप्टी मैनेजर की जमकर धुनाई कर दी. मॉल में छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मैनेजर को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

यह है पूरा मामला 
यूपी के मेरठ में एक प्रसिद्ध मॉल में डिप्टी मैनेजर की गंदी हारकर सामने आई है, जहां मॉल में ही काम करने वाली एक युवती के साथ मैनेजर ने जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. दरअसल मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के एक मॉल में हाउस कीपिंग के डिप्टी मैनेजर ने मॉल की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ की और बाद में उसे दुष्कर्म के लिए ले जाने लगा. मिली जानकारी के अनुसार वहां पर पहले से ही युवती के परिजन मौजूद थे. इसके बाद परिजनों ने आरोपी डिप्टी मैनेजर को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर हवालात में बंद कर दिया.

युवती को परेशान कर रहा था मैनजर 
पीड़ित ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि डिप्टी मैनेजर उसको पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था. वह महिला कर्मचारी को फोन कर परेशान कर रहा था. इसके अलावा आरोपी युवती को देर रात में फोन करता था. लाख समझाने के बाद भी आरोपी अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. 

फोन पर की अश्लील बातें 
पीड़िता ने बताया कि मैनेजर ने मंगलवार देर रात उसको फोन कर अश्लील और गंदे काम करने के लिए कहने लगा. इस बात की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी. अगले दिन युवती के परिजन उसको लेने मॉल पहुंच गए. जब युवती अपने घर वापस जाने के लिए निकली तभी डिप्टी मैनेजर ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. इस बीच लड़की ने चिल्ला कर खुद को बचाना चाहा, तभी युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए और डिप्टी मैनेजर को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. हलाकि थाने ले जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी. आपसी सुलह के बाद मामला शांत हो गया. 

Sambhal News: संभल में डॉक्टर ने नर्स को ही बनाया हवस का शिकार, अश्लील तस्वीरों के सहारे ऐंठे लाखों रुपये

WATCH: सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में बड़ा हादसा, करंट लगने से 10 लोगों की मौत, कई झुलसे

Trending news