Ghaziabad News: शराब के नशे में टुन्न बीजेपी पार्षद के भाई और समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोला, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1803983

Ghaziabad News: शराब के नशे में टुन्न बीजेपी पार्षद के भाई और समर्थकों ने पुलिस पर हमला बोला, वीडियो वायरल

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद में दबंगई का एक और मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां शराब के नशे में भाजपा नेता के भाई और पुलिस कर्मियों में मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

Ghaziabad BJP Leader Brother Photo

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद भी कानून की धज्जियां उड़ाने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. यहां आरोप है कि दबंग और रुसखदार नशे में टल्ली होकर पुलिस पर ही हमलावर हो गए और पुलिस वालों से मारपीट करने लगे. हमलावरों में एक भाजपा पार्षद का भाई है. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर शराब के नशे में होने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बीती 16 तारीख की देर रात का है. कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में चौधरी मोड़ इलाके में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों और बीजेपी पार्षद के भाई के बीच तीखी बहस हो गई. इसके बाद उनके बीच मारपीट होने लगी. घटना की जानकारी पर कोटगांव इलाके के भाजपा पार्षद अभिषेक चौधरी भी मौके पर पहुंच गए. पार्षद अभिषेक चौधरी का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस कर्मी नशे में थे और पुलिस कर्मियों ने उनके भाई के साथ मारपीट की. हालंकि, पुलिस कर्मियों के अनुसार पार्षद का भाई नशे में था और उसके द्वारा पहले पुलिसकर्मियों से अभद्रता और मारपीट की गई थी. 

Lucknow News:लखनऊ में आधी रात शादी से लौट रहे दंपति से दबंगों ने की अश्लीलता, जान बचाना भी भारी पड़ा

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. वीडियो में दबंग और पुलिसकर्मी एक-दूसरे से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में बीजेपी पार्षद उसके भाई समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पुलिसकर्मियों से मारपीट, सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करना, बलवा और मारपीट जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में एडीसीपी ट्रैफिक द्वारा एक टीएसआई और एक ट्रैफिक कर्मी को सस्पेंड किया गया है. साथ ही विभागीय जांच भी कराई जा रही है.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news