Lucknow: संजय शेरपुरिया की बढ़ी मुश्किलें, ED ने गाजीपुर से लेकर दिल्ली तक 19 ठिकानों पर मारा छापा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1678425

Lucknow: संजय शेरपुरिया की बढ़ी मुश्किलें, ED ने गाजीपुर से लेकर दिल्ली तक 19 ठिकानों पर मारा छापा

Lucknow News: यूपी पुलिस ठग संजय शेरपुरिया को गिरफ्तार करने के बाद लगाता एक्शन मोड में है. ईडी ने संजय के गाजीपुर से लेकर दिल्ली तक 19 ठिकानों पर छापेमारी की है.

संजय शेरपुरिया

लखनऊ: सरकार गुंडे बदमाश और भू माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. बुधवार को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने संजय शेरपुरिया के ठिकानों पर छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी 19 ठिकानों पर की गई है. ईडी की टीम ने गाजीपुर, वाराणसी, लखनऊ और दिल्ली में यह कार्रवाई की है. संजय शेरपुरिया पर करोड़ों रुपये की ठगी का आरोप है. बीते दिनों एसटीएफ ने शेरपुरिया को गिरफ्तार किया था. फिलहाल, वह यूपी पुलिस की रिमांड पर है. 

साथियों पर एक्शन की तैयारी
जानकारी के मुताबिक संजय शेरपुरिया को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस लगातार एक्शन मोड में है. पुलिस संजय के साथियों पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है शातिर संजय ने धोखाधड़ी का बड़ा रैकेट बना रखा था. इसके साथ ही उस पर फर्जी कंपनियों के नाम पर लोगों से पैसे लेने और धोखाधड़ी करने का आरोप है. पुलिस कई दिनों से संजय की तलाश कर रही थी. आरोप है कि शेरपुरिया ने पीएम आवास के पास एक कोठी पर भी कब्जा किया था, जिसे खाली करा लिया गया है.

Amethi: अमेठी नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने झोंकी ताक, सपा-बसपा के नाक का सवाल बनी सीट

गुजरात में ईडी का एक्शन
बताया जा रहा है कि संजय शेरपुरिया के दिल्ली के राइडिंग क्लब को भी खाली कराया गया है. इसके साथ ही ईडी की टीम की अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है. गुजरात में भी ईडी की टीम कार्रवाई कर रही है. संजय सरकार और बड़े अधिकारियों से अपनी जान पहचान बताकर लोगों से पैसे लेता था. साथ ही वह बैंक से भी डिफॉल्टर है. आपको बता दें संजय शेरपुरिया का असली नाम संजय प्रकाश राय है. पुलिस ने संजय को छह दिन की रिमांड पर लिया है. अदालत ने उसे तीन मई से नौ मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news