Etawah News: शराब पिलाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, इटावा में जीजा की हैवानियत का शिकार हुई साली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1901665

Etawah News: शराब पिलाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, इटावा में जीजा की हैवानियत का शिकार हुई साली

Etawah: यूपी के इटावा से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक साली जीजा की हैवानियत का शिकर हो गई. आरोप है कि साली को घर छोड़ने जा रहे जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Etawah Rape accused photo

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां जीजा ने शादीशुदा साली को हवस का शिकार बनाया. जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बसरेहर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बसरेहर थाना क्षेत्र का है. इस इलाके में एक महिला ने अपने जीजा और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि महिला अपनी बहन के ससुराल हुई थी, मगर बहन के ससुर को आपत्ति हुई और उन्होंने उसे घर जाने के लिए कह दिया. इसके बाद महिला अपने घर वापस घर जाने लगी. इसी बीच रासते में उसे जीजा मिल गया. जीजा महिला को घर तक छोड़ने की बात कह कर अपने साथ ले गया. 

शराब पिलाने के बाद किया दुष्कर्म
आरोप है कि रास्ते में जीजा ने साली को शराब पिलाई. इसके बाद जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला को जब होश आया तब उसने थाने में जाकर पूरे मामले की शिकायत की. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी जीजा और उसके पांच दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को को जेल भेज दिया ही. वहीं, पुलिस में पीड़िता का भी मेडिकल परीक्षण कराया है.

Kasganj News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो शख्स बना हैवान, बिहार के युवक ने कासगंज में किया कांड

पुलिस ने दी जानकारी

इस पूरी घटना पर एसएसपी संजय कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जनपद के बसरेहर थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उसके साथ जीजा द्वारा गलत काम किया गया है. साथ ही जीजा के दोस्तों ने भी उनके साथ गलत काम किया गया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी. 

Watch:"चाहे वो घंटाघर हो या चौराहे, हर जगह सांड" अखिलेश यादव ने सुनाया यूपी के सांडों का आंखों देखा हाल

 

Trending news