Varanasi: बंद कमरे में तीन लाश मिलने से मचा हडकंप, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1710937

Varanasi: बंद कमरे में तीन लाश मिलने से मचा हडकंप, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बंद कमरे में एक साथ तीन शव मिलने से हडकंप मच गया. शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फ़ैल गई.

Varanasi: बंद कमरे में तीन लाश मिलने से मचा हडकंप, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

वाराणसी/जयपाल: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बंद कमरे में एक साथ तीन शव मिलने से हडकंप मच गया. शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फ़ैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों  के शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए और मामले की जांच में जुट गई. 

Ghaziabad: मॉल में स्पा सेंटर की आड़ सेक्स रैकेट, पूरे दिल्ली एनसीआर से आते थे ग्राहक

किराए पर रहता था परिवार 
वाराणसी में दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मुंशी घाट स्थित मौहल्ले में पिता व उनके दो बेटों के साथ उनका भांजा प्रभु साहनी के मकान में  किराए पर रहता था. इस दौरान घर का सबसे बेटा  रात को घर पर आया. तो, उसने घर का दरवाजा बंद पाया. उसके बाद छोटा लड़का पड़ोस के कमरें में जाकर सो गया, जब वो सुबह सो कर उठा तब भी उसने घर का दरवाजा बंद पाया. इसके बाद इसकी जानकारी मकान मालिक को दी गई. 

खिड़की तोड़कर घुसे अंदर 
सुबह भी जब घर का दरवाजा बंद था.तो, बच्चे ने अपने मकान मालिक को इसकी जानकारी दी. मकान मालिक के घर से उसकी खिड़की की जाली तोड़ी गई.तो, वहां का नजारा देख बच्चे और मकान मालिक के होश उड़ गए. मिली जानकारी के मुताबिक पिता उनके दो  बेटे और भांजा पलंग पर मृत पड़े थे. 

जहरीला पदार्थ खाने की आशंका 
पुलिस अधिकारी ने इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि शव के पास से जहरीले पदार्थ की शीशी मिली है. मौके से फॉरेंसिक टीम ने सभी सबूत ले लिए हैं. वहीं तीनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

चाय बेचकर पालते थे परिवार 
मिली जानकारी के अनुसार जनार्दन तिवारी चाय बेच कर अपने परिवार का पेट पालते थे. जनार्दन के अलावा उनके बेटे अश्विनी और भांजे दीपू के शव उनके कमरे में मिले. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.  

WATCH: उत्तराखंड बोर्ड के 10वीं, 12वीं के नतीजे घोषित, 10वीं में टिहरी के सुशांत और 12वीं में जसपुर की तनु ने किया टॉप

Trending news