Gorakhpur: बदमाशों के हौसला बुलंद, दुकान में घुसकर दुकानदार के मुंह में मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1467898

Gorakhpur: बदमाशों के हौसला बुलंद, दुकान में घुसकर दुकानदार के मुंह में मारी गोली

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने दुकान मालिक को दुकान में घुसकर गोली मार दी. मामला गुलरिया थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी का है. खास बात ये है कि दुकान के अंदर घुसकर बदमाशों ने दुकान मालिक के मुंह में असलहा सटाकर गोली मारी है.

Gorakhpur: बदमाशों के हौसला बुलंद, दुकान में घुसकर दुकानदार के मुंह में मारी गोली

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने दुकान मालिक को दुकान में घुसकर गोली मार दी. मामला गुलरिया थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी का है. खास बात ये है कि दुकान के अंदर घुसकर बदमाशों ने दुकान मालिक के मुंह में असलहा सटाकर गोली मारी है. फिलहाल, युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं.

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही एडीजी एसएसपी सहित जिले के तमाम अलाधिकारियों मौके पर पहुंचे. उन्होंने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया निरीक्षण. बदमाशों द्वारा युवक के मुंह में गोली मारने से गोली जबड़े में लगी. आनन- फानन में पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

एसएसपी गोरखपुर ने दी जानकारी
इस मामले में गोरखपुर के एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश दुकान के पास आए. इसके बाद उन्होंने घर में घुसकर दुकान मालिक राजेश गुप्ता को गोली मारी और मौके से फरार हो गए हैं. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर हमलावरों की पहचान और तलाश की जा रही हैं. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती 
एसएसपी ने बताया कि राजेश गुप्ता की गुलरिया थाना क्षेत्र के चंबल घाटी चौराहे पर एक ज्वेलरी की दुकान है. लगभग शाम सवा 5 बजे के करीब दो अज्ञात बदमाश उनकी दुकान में घुसकर उन्हें गोली मारकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

उन्होंने बताया कि घटनास्थल का सभी अधिकारियों ने निरीक्षण किया है. वहीं, अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news