Ghaziabad News: कुत्ता काटने के 45 दिन बाद बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत, छोटी सी भूल पड़ी भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1857124

Ghaziabad News: कुत्ता काटने के 45 दिन बाद बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत, छोटी सी भूल पड़ी भारी

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद में कुत्ते के काटने के 45 दिन बाद बच्चे की तड़प-तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई. परिजन बच्चे को लेकर दिल्ली गाजियाबाद के बड़े-बड़े अस्पतालों में लेकर गए, मगर कहीं उसका इलाज नहीं हो सका. सोमवार रात बच्चे ने दम तोड़ दिया.

savej Photo

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुत्ते के काटने के 45 दिन बाद सावेज नाम के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे में रेबीज के लक्षण उभरने लगे थे. परिजन बच्चे का इलाज कराने के लिए एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल तक भटकते रहे, मगर कहीं उसका उपचार नहीं हो पाया. डॉक्टरों ने बच्चे की हालत देखकर हाथ खड़े कर दिए. इसी बीच सोमवार देर रात बच्चे ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक विजयनगर थाना इलाके का चरण सिंह कॉलोनी के रहने वाले 15 वर्षीय मासूम सावेज को गली के कुत्ते ने काट लिया था. मासूम सावेज ने घर पर यह बात नहीं बताई. जब बच्चे में रेबीज के लक्षण उभरे तो माता-पिता को पता चला कि बच्चे को कुत्ते ने काटा है. इसके बाद परिजन बच्चे को एम्स समेत दिल्ली गाजियाबाद के सभी बड़े अस्पतालों में लेकर गए, मगर डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. यहां तक की डॉक्टरों ने बच्चे को भर्ती करने से भी इंकार कर दिया. इसके बाद परिजन बच्चे को बुलंदशहर के सालाना गांव में देसी इलाज कराने के लिए लेकर गए, जहां से लौटते समय देर रात बच्चे की मृत्यु हो गई.

महिला सिपाही पर जुल्म को लेकर आधी रात जागा हाईकोर्ट, ट्रेन में गैंगरेप की आशंका के बीच दागे सवाल

बताया जा रहा है सावेज को करीब डेढ़ महीने पहले पड़ोस में रहने वाले कुत्ते ने काटा था. आरोप है कि चरण सिंह कॉलोनी में रहने वाली एक महिला कुत्तों को पालती है. वह स्ट्रीट डॉग को फीड कराने का काम भी करती है. उसी के कुत्ते ने सावेज को काटा था. सावेज के घरवाले घटना को लेकर बेहद दुखी है और कार्रवाई की बात कह रहे हैं. परिजनों का कहना है जैसा उनके बच्चे के साथ हुआ ऐसा किसी बच्चे के साथ न हो. इसके लिए प्रशासन आवश्यक कदम उठाए और कानूनी कार्रवाई करे.

Dog Bite Video: कुत्ता काटने के 45 दिन बाद बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत, दिल दहला देगा वीडियो

Trending news