Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसायटी में चोरों और सिक्योरिटी गार्ड में चलीं दनादन गोलियां, एक चोर की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1816720

Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसायटी में चोरों और सिक्योरिटी गार्ड में चलीं दनादन गोलियां, एक चोर की मौत

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद में सिक्योरिटी गार्ड की गोली से चोर की मौत हो गई. इस घटना से इलाके हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Ghaziabad TNT Utopia Society Photo

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सिक्योरिटी गार्ड की गोली से एक चोर की मौत हो गई. निर्माणाधीन सोसायटी के अंदर आधा दर्जन चोरों ने घुसकर चोरी करने की कोशिश की. इस दौरान बिल्डिंग में तैनात गार्ड और चोरों के बीच फायरिंग हो गई. गार्ड को गोली से बिल्डिंग में घुसे एक चोर की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

विजयनगर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है. यहां सिद्धार्थ विहार इलाके में निर्माणाधीन सोसायटी टीएनटी यूटोपिया के अंदर यह घटना हुई. निर्माणधीन कंस्ट्रक्शन साइट पर बीती देर रात चोर घुस गए. चोर यहां से सरिया और अन्य कीमती सामान चोरी करना चाहते थे. इसी दौरान मौके पर मौजूद गार्ड को उनकी आहट हुई. गार्ड ने चोरों को को रोकने का प्रयास किया, जिस पर चोरों ने गार्ड पर फायरिंग कर दी. इस पर गार्ड ने भी जवाबी फायरिंग की.  

Noida News: नोएडा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, सात घंटे के अंदर लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

सिक्योरिटी गार्ड की जवाबी फायरिंग में चोरी के इरादे से घुसे एक चोर को गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस पूछताछ के लिए गार्ड को अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है मृतक चोर की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी पहचान कराने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Watch: 17 अगस्त से इन 3 राशि वालों पर किस्मत होगी मेहरबान, ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में कर रहे प्रवेश

 

Trending news