Ghaziabad News: वीडियो कॉल रिसीव करते ही युवती करने लगी अश्लील हरकत, MLC के पैरों तले खिसकी जमीन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1868943

Ghaziabad News: वीडियो कॉल रिसीव करते ही युवती करने लगी अश्लील हरकत, MLC के पैरों तले खिसकी जमीन

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य (MLC) दिनेश गोयल को एक वीडियो कॉल आई. कॉल रिसीव करते ही एक युवती अश्लील हरकत करने लगी. यह देखकर एमएलसी के पैरों तले जमीन खिसक गई और उन्होंने फोन काट दिया. 

Obsence act (File Photo)

 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक मामला सामने आया है. यूपी विधान परिषद के सदस्य (MLC) दिनेश गोयल को सेक्सटॉर्शन में फंसाने की कोशिश का मामला सामने आया है. एमएलसी से कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस उन नंबरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिनसे एमएलसी को फोन आया था. आपको बता दें यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले प्रदेश सरकार में मंत्री और उनके बेटे को फंसाने का मामला सामने आ चुका है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी  के मुताबिक बीते 10 सितंबर को एमएलसी दिनेश गोयल के पास अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई. कॉल उठाते ही एक युवती वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने लगी. इस पर एमएलसी ने फोन काट दिया. अगले दिन एमएलसी के पास एक अनजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने व्यक्ति ने खुद को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 16 साइबर थाने में तैनात बताया. फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि एक युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत की है. एमएलसी को यह पूरा मामला सेक्सटॉर्शन का मालूम हुआ. इसके बाद उन्होंने कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

Saharanpur News: स्कूली छात्रा को गैंगरेप के बाद फटे कपड़ों में चौराहे पर फेंक गए, सहारनपुर में दिल दहलाने वाली वारदात

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आया फोन असली है या किसी व्यक्ति ने ब्लैकमेल करने के इरादे से फोन किया था. पुलिस इस मामले के पीछे किसी गैंग की संलिप्तता की भी जांच कर रही है. बताया जा रहा है इस तरह की ठगी को अंजाम देने वाले लोग हाईप्रोफाइल लोगों को अपना निशाना बनाते हैं. वहीं, राजनीति से जुड़ा होने की वजह से यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

WATCH: छात्राओं की ड्रेस का नाप लेने के बहाने टेलर ने की छेड़खानी, छात्राओं ने बरसाए जूते-चप्पल

 

Trending news