Lucknow: लखनऊ के जिमखाना क्लब में युवती ने किया सुसाइड, बाथरूम में सुलगता मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1725653

Lucknow: लखनऊ के जिमखाना क्लब में युवती ने किया सुसाइड, बाथरूम में सुलगता मिला शव

Lucknow News: यूपी के लखनऊ में एक युवती (Lucknow Girl Suicide) ने खुद को बाथरुम में बंद कर आत्मदाह (Suicide) कर लिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Lucknow Gymkhana Club Photo

अतीक अहमद/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सोमवार सुबह यहां जिमखाना क्लब के कर्मचारी की बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है यहां युवती ने खुद को बाथरुम में बंद कर आत्मदाह कर लिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो युवती का शव सुलग रहा था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में इस घटना के बारे में जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की के पिता देवी प्रसाद करीब 25 साल से जिमखाना क्लब में काम कर रहे हैं. देवी प्रसाद का पूरा परिवार सर्वेंट क्वार्टर में रहता है. यह लोग मूल रूप से बस्ती जनपद के छावनी के रहने वाले हैं. सोमवार सुबह देवी प्रसाद की बेटी सीमा ने खुद को बाथरूम में बंद कर आग लगा ली. चीख-पुकार सुनकर परिवार वाले और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने देखा कि बाथरूम से आग की लपटें निकल रही थीं. इस बीच पुलिस भी पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा.

Uttarakhand News: उत्तराखंड एसटीएफ ने तैयार की टॉप 50 बदमाशों की लिस्ट, इन गैंगस्टर्स के नाम शामिल

पुलिस ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

इसके बाद दरवाजा तोड़कर सीमा को निकाला गया. आनन-फानन में इलाज के लिए सीमा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटी की मौत होने से पूरे परिवार में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, सूचना मिलते ही एसीपी कैसरबाग प्रकाश चंद्र अग्रवाल भी पहुंच गए. पुलिस और फॉरेंसिटक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की. पुलिस ने आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ भी की. बताया जा रहा है अभी तक कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

गलगोटिया यूनिवर्सिटी बनी लड़ाई का मैदान, छात्रों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, देखें Video

Trending news