Jhansi News: दबंग से अपनी आबरू बचाने को दो मंजिला मकान की छत से कूदी लड़की, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478761

Jhansi News: दबंग से अपनी आबरू बचाने को दो मंजिला मकान की छत से कूदी लड़की, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: झांसी में अपनी आबरु बचाने के लिए लड़की दो मंजिला मकान से कूद गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Jhansi News: दबंग से अपनी आबरू बचाने को दो मंजिला मकान की छत से कूदी लड़की, जानिए पूरा मामला

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां झांसी के कटेरा थानाक्षेत्र के ग्राम खिरक टुडयन में अकेली लड़की पाकर एक मनचला घर में घुस गया और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा. अपनी आबरु बचाने के लिए लड़की दो मंजिला मकान से कूद गई. इस घटना में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मौके का फायदा उठाते हुए मनचला घर में घुसा
आपको बता दें कि गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस कर कार्रवाई शुरु कर दी है. झांसी में ग्राम खिरक टुडयन के रहने वाले लड़की के पिता ने बताया कि वह पत्नी के साथ खेत पर पानी लगा रहे था. इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए गांव का ही रहने वाला गोपाल यादव शराब पीकर घर नें घुस गया. बता दें वह नशे की हालत में घर में घुसा. फिर क्या था उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.

हाथ पैर टूटे, कमर में आई गंभीर चोटे
जानकारी के मुताबिक खुद को बचाने के लिए बच्ची काफी तेजी से छत की तरफ भागी. तभी पीछे से आरोपी भी छत पर पहुंचा, तो बच्ची ने अपने आप को बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी. इससे उसके हाथ पैर टूट गए और कमर में गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल, मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है.

Varanasi: नाश्ता न देने को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, कर्मचारियों से की नोकझोंक

क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर ने दी जानकारी
वहीं, पीड़िता के परिजनों की मानें तो, मुताबिक आरोपी आये दिन बच्ची को परेशान करता था इसलिए बच्ची को स्कूल भेजना बंद करा दिया था. इस मामले में क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर अरुण चौरसिया ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में तहरीर मिल गई है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करके अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH: थानेदार बोले- उंगली काट लो लेकिन केस दर्ज नहीं करेंगे, वीडियो हो गया वायरल

 

Trending news