Bareilly: चलती ट्रेन में सिपाही ने लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1528484

Bareilly: चलती ट्रेन में सिपाही ने लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, पहुंचा सलाखों के पीछे

'कानून का रक्षक बना भक्षक' जानिए क्या है यह मामला...

Bareilly: चलती ट्रेन में सिपाही ने लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, पहुंचा सलाखों के पीछे

अजय कश्यप/बरेली: जब कानून की रक्षा करने वाले ही कानून तोड़ने लग जाएं तो किया जाए. एक ऐसा ही मामला बरेली से भी सामने आया है. जहां बरेली जंक्शन थाना जीआरपी (Government Railway Police) पुलिस ने लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही है. सिपाही इस समय बरेली की पुलिस लाइन में तैनात है. त्रिवेणी एक्सप्रेस (Triveni Express) में सफर कर रही महिला यात्री ने दर्ज कराया है.

लड़की के साथ की अभद्रता
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन से बरेली आ रही थी. उसका रिजर्वेशन स्लीपर कोच (Sleeper Coach) में था. ट्रेन के बरेली पहुंचने से पहले कोच में कम लोग बचे थे. थोड़ी देर में पूरा कोच खाली हो गया था. इसी दौरान एक युवक कोच में आकर उससे छेड़छाड़ कर अश्लील बातें करने लगा. इस पर लड़की ने उससे दूर हटने को कहा लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद लड़की उठकर दूसरे कोच में चली गई लेकिन युवक लगातार उसका पीछा करता रहा. लड़की ने बताया कि उसने ट्रेन में जीआरपी को ढ़ूढ़ने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली. इसी बीच युवक ने लड़की का सूटकेस और अन्य सामान भी ट्रेन से नीचे फेंक दिया. बरेली जंक्शन पहुंचकर उससे रेलवे पुलिस को अपने साथ हुई इस अभद्रता की सूचना दी.

जीआरपी ने बताया
मीडिया को घटनाकी जानकारी देते हुए जीआरपी बरेली सीओ देवीदयाल ने बताया कि त्रिवेणी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही लड़की के साथ छेड़छाड़ होने की बात सामने आई है. इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए बरेली जंक्शन जीआरपी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले सिपाही तौफीक अहमद पुत्र कल्लन निवासी बिशनपुर भिमारे पोस्ट भगवानपुर थाना सिविल लाइंस जिला मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया है. जीआरपी पुलिस द्वारा सिपाही का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है. रेलवे पुलिस ने तौफीक द्वारा फेंका हुआ लड़की का सामान भी रेलवे ट्रैक से स्टेशन से कुछ किलोमीटर पहले बरामद किया गया है.

आरोपी ने क्या कहा

आरोपी सिपाही तौफीक अहमद का कहना है कि 'मैं बेकसूर हूं, मैं बरेली पुलिस लाइन में तैनात हूं. आज मैं सुबह त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन से बरेली जंक्शन से इज्जत नगर के लिए जा रहा था. ट्रेन में लड़की के थोड़ा सा हाथ लग गया था. इससे लड़की नाराज हो गई. इसी बात को लेकर लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया और हंगामा खड़ा हो गया. इसके बाद जीआरपी मौके पर पहुच गई. जीआरपी पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया. 

Trending news